‘सनम बेवफा’ के 30 साल पर फैंस को याद आईं सलमान खान की एक्ट्रेस चांदनी, अब चकाचौंध से दूर करती हैं ये काम

0
44


सनम बेवफा (Photo Credit- @/_salmankhan.fans.club/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्मों में गिनी जाने वाली फिल्म ‘सनम बेवफा’ के 30 साल (Sanam Bewafa 30 Years) पूरे हो गए हैं. वहीं इस फिल्म के साथ-साथ फैंस को इसकी एक्ट्रेस (Actress) चांदनी (Chandni) की भी याद आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि चांदनी चकाचौंध से दूर एक खास काम कर रही हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 6:38 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड में आए दिन नए एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की एंट्री देखने को मिलती रहती हैं. कई हिट होते हैं तो कई फ्लॉप भी हो जाते हैं लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे होते हैं जो दशकों तक दर्शकों को याद रह जाते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही एक्ट्रेस जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. ये एक्ट्रेस अब चकाचौंध से दूर हैं लेकिन जब वो 30 साल पहले सलमान खान Salman Khan) के साथ फिल्म ‘सनम बेवफा’ (Sanam Bewafa 30 Years) में दिखाई दी थीं, तब पहली झलक में ही लोग उनके दीवाने हो गए थे. वहीं 11 जनवरी को इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दशक पूरे हुए तो सलमान के साथ-साथ लोगों को इसकी एक्ट्रेस ‘चांदनी’ (Chandni) की भी याद आई.

हाल ही में फिल्म ‘सनम बेवफा’ को 30 साल पूरे हुए तो सोशल मीडिया पर मौजूद सलमान खान के फैनपेज ने इसकी याद में कई दिलचस्प पोस्ट किए. ऐसे ही नाम के एक फैनपेज ने ‘सनम बेवफा’ से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सलमान के साथ-साथ फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस चांदनी भी दिखाई दे रही हैं. इस पोस्ट के साथ फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की गई हैं. इस फिल्म में जितनी तारीफें सलमान को मिली थीं, उतना ही प्यार दर्शकों ने एक्ट्रेस चांदनी को भी दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए चांदनी ने जमकर मेहनत की थी. उन्होंने इसके लिए ऑडीशन भी दिया था.

बताया जाता है कि ‘सनम बेवफा’ के लिए एक्ट्रेस चुनने के लिए एक फॉर्म निकाला गया था. जिसे हजारों लड़कियों के साथ-साथ पढ़ाई कर रहीं चांदनी ने भी भरा था. उस वक्त भी सलमान को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज था. वहीं इन सभी लड़कियों में ऑडीशन के बाद चांदनी चुनी गई थीं, जो दर्शकों को भी खूब पसंद आई थीं. 1994 में शादी करने के बाद वो फिल्मों में कम एक्टिव हो गई थीं, धीरे-धीरे उन्होंने फिल्मों को अलविदा कर दिया. उनकी आखिरी फिल्म थी ‘हाहाकार’ जो 1996 में रिलीज हुई थी. अब उनकी दो बेटियां हैं, जिनके नाम करीना और करिश्मा हैं. शादी के बाद चांदनी फ्लोर‍िडा श‍िफ्ट हो गईं और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चांदनी ने चकाचौंध से दूर ऑरलैंडो में डांस स्कूल खोला था, जहां वो खुद डांस सिखाती हैं.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here