सपा नेता आजम खान की तबीयत खराब, सांस लेने में दिक्कत, लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती

0
17


हाइलाइट्स

मोहम्मद आजम खान की तबियत अचानक हुई खराब
आजम को मेदांता लखनऊ में कराया गया भर्ती
आईसीयू में इलाज जारी

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक आजम खान (Azam Khan) की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें बुधवार देर रात सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. मेदांता अस्पताल के डायरेक्टर ने गुरुवार को प्रेस रिलीज जारी करके बताया कि बीते दिन बुधवार देर रात को समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आजम खान 74 वर्षीय, को फेफड़ों के न्युमोनिआ और सांस लेने में तकलीफ के कारण मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ के ICU में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

आज दिनांक 4 अगस्त को जून को आवश्यक जांचों के बाद उनको क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है. उनकी तबियत अभी स्थिर एवं नियंत्रण में है. मेदांता लखनऊ की क्रिटिकल केयर टीम के प्रमुख डॉ दिलीप दुबे और उनकी टीम उनके बेहतर इलाज के लिए निरंतर प्रत्यनशील है. बता दें कि 27 महीने बाद आजम खान 20 मई को सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा हुए थे. सीतापुर जेल में भी आजम की दो बार तबीयत बिगड़ी थी. दोनों बार उन्हें लखनऊ के मेदांता में भर्ती कराया गया था. पिछले साल मई में आजम खान कोरोना संक्रमित भी हो गए थे.

UP में फिर लव जिहाद: प्रिंस बन हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाया, रेप करने के बाद रज्जाक ने बताई सच्चाई

74 वर्षीय आजम खान अभी उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से विधायक हैं. वह पूर्व में उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके हैं, कई बार रामपुर से ही विधायक भी चुने गए हैं. आजम खान की गिनती समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुस्लिम चेहरे में होती रही है, जिनका कद पार्टी में काफी ऊंचा रहा है.

Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, Lucknow news, Medanta Hospital, Samajwadi party, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here