सपा विधायक नाहिद हसन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

0
25


प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने उसे जमानत पर रिहा करने से इंकार कर दिया है. सपा विधायक पर शिकायत कर्ता के पति की गाड़ी छीन लेने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है. कोर्ट ने कहा है कि याची आरोपी ने गाड़ी शिकायत कर्ता को वापस नहीं की.

बोलेरो पिकअप याची के आवास से पुलिस ने बरामद की है. शिकायत कर्ता के पति को किराये पर गाड़ी ले जाने वाले नवाब ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी. कोर्ट ने कहा साक्ष्य व गवाहों से छेड़छाड़ व दबाव डालने व जमानत के दुरुपयोग की संभावना को देखते हुए याची जमानत पाने का हकदार नहीं हैं. वह 29 जनवरी 2022 से जेल में बंद हैं. यह आदेश जस्टिस समित गोपाल की सिंगल बेंंच ने नाहिद हसन की अर्जी खारिज करते हुए दिया है.

समझिए पूरा मामला
गौरतलब है कि सपा विधायक पर गाड़ी छीनने व धमकाने का आरोप है. श्रीमती शाहजहां के पति उम्मेदराव ने बोलेरो पिक‌‌‌अप नवाब को हर माह के किराए पर दिया था. किंतु उसने किराया जमा नहीं किया तो गाड़ी वापस मांगी. तो कहा डेढ़ लाख रुपए एक मुश्त दे देगा. शिकायत कर्ता व‌ उसके पति ने शामली के कैराना थाने में शिकायत की. गाड़ी याची विधायक के घर पर खड़ी थी. जब गये तो धमका कर भगा दिया गया.

बार-बार फोन पर धमकी से शिकायत कर्ता के पति को हार्ट अटैक हुआ. अस्पताल में भर्ती थे तो पुलिस ने फोन किया कि गाड़ी थाने से ले जाये. पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की. याची ने सम्मन लेने से इंकार कर दिया. ट्रायल में सहयोग नहीं कर रहा है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here