सपा MLA शहजिल इस्लाम का CM योगी पर हमला, बोले- ‘उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी बंदूकों से गोलियां निकलेंगी’

0
44


बरेली. बरेली की भोजीपुरा विधानसभा (Bhojipura Assembly) से सपा विधायक शहजिल इस्लाम (Shahjil Islam) के बिगड़े बोल इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल शहजिल इस्लाम का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजन किया गया था. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी भी बंदूकों से धुंआ नहीं निकलेगा, बल्कि गोलियां निकलेंगी.

सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पहले हमारे कम विधायक थे तो सदन में योगी जी ने बहुत भला बुरा कहा. बस मुंह से गाली नहीं दी बाकी सारे क्रिया कर्म कर दिए, लेकिन अब हम लोगों की अच्छी संख्या है. विपक्ष के अंदर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं तो आज अगर मुख्यमंत्री होने के नाते, नेता सदन होने के नाते योगी अगर अपशब्द कहने का काम करेंगे तो हम लोग भी चुप बैठने वाले नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि योगी यदि बोलेंगे तो हम लोग भी हाथों-हाथ जवाब देने का काम करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऐलान कर दिया है कि हम समाजवादी लोग सड़कों पर भी लड़ाई लड़ेंगे और सदन के अंदर भी सरकार से लड़ाई लड़ने का काम करेंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि परेशान और निराश होने की जरूरत नहीं है. वह दिन चले गए जब उनकी तानाशाही चलती थी, अब एक मजबूत विपक्ष सदन में मौजूद है.

उन्होंने कहा कि हमारे हर दिल अजीज नेता जोकि बब्बर शेर हैं अखिलेश यादव वह भी आपके साथ हैं और अगर उनके मुंह से भी आवाज निकलेगी तो हमारी भी बंदूकों से धुंआ नहीं निकलेगा, गोलियां निकलेंगी. परेशान और घबराने की जरूरत नहीं है हम लोग आपके साथ में है. हमारे सब प्रत्याशियों को एक एक-एक लाख वोट मिले हैं. इन्होंने मनमानी करने की कोशिश की तो हम लोग प्रदर्शन करेंगे और सड़के जाम करेंगे. कोई जुर्मजाति बर्दाश्त नहीं होने देंगे. भाजपा अगर उन्माद फैलाने की कोशिश करेगी तो हम भी उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे.

आपके शहर से (बरेली)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Bareilly news, UP politics, Yogi adityanath



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here