सफाई कर्मी का Audio Viral, कहा- गलत काम नहीं करता लेकिन 10 लाख और स्कूल टीचर को भेज देना

0
34


शाहजहांपुर. जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां पर एक सफाई कर्मचारी ने स्कूल प्रबंधक को ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये की मांग की. साथ ही उसने अपनी पत्नी को नौकरी पर रखने के साथ ही कुछ ऐसी मांग कर दी कि पीड़ित भी सकते में आ गया. दरअसल सफाई कर्मी ने स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षका को एक रात बिताने के लिए उसके पास भेजने की मांग कर दी. स्कूल प्रबंधक के बेटे भारत विकास ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सफाई कर्मी महेंद्र पाल यादव को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आरोपी के ऊपर पहले सभी कई मामले दर्ज हैं और पूछताछ के दौरान भी उसने बताया है कि रंगदादी के लिए उसने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है.

भारत विकास के अनुसार सफाईकर्मी ने बताया कि जनसूचना के तहत उसने स्कूल से संबंधित कुछ ऐसी जानकारी निकाल ली है जो उसका स्कूल बंद करवा सकती है. इसके बाद भारत विकास डर गए और आरोपी के बुलाने पर उससे मिलने चले गए. इस दौरान आरोपी महेंद्र पाल ने 10 लाख रुपये की मांग की. विकास ने असमर्थता जताते हुए उसे 20 हजार रुपये दिए और उसका पीछा छोड़ने को कहा. लेकिन महेंद्र नहीं माना और कहा कि जब तक दस लाख नहीं मिलेंगे तब तक तुम्हे नहीं छोड़ूंगा.

फोन पर बात कर फंसा
इसके बाद महेंद्र ने विकास को फोन कर कहा कि उसकी पत्नी को वो नौकरी पर लगवा दे और उसके साथ ही दस लाख रुपये उसे दे. महेंद्र ने उसके स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका को भी एक रात के लिए गन्ना शोध परिषद में उसके पास भेजने के लिए कहा. उसने कहा कि उस कमरे की चाबी उसके पास ही रहती है ऐसे में उसको मेरे पास भेज दीजिएगा. भारत ने जब इस बात का विरोध किया तो महेंद्र गुस्सा गया और बोला कि हम जो कर रहे हैं वो गलत और जो तुमने किया है वो सही कैसे हो सकता है. इसके बाद उसने धमकी दी कि यदि रविवार तक उसके पास 10 लाख रुपये नहीं पहुंचे तो सोमवार को जो भी अंजाम हो वो भुगतने के लिए तैयार हो जाना.

हथियार की धमकी भी दी
महेंद्र ने इसके साथ ही भारत को धमकी दी कि वो हथियार रखता और कई बार इसका इस्तेमाल भी कर चुका है. आरोपी ने कहा कि यदि उसने उसके कहे अनुसार रुपये और पत्नी को नौकरी नहीं दी तो वो गोली मारने से भी पीछे नहीं हटेगा.

आपके शहर से (शाहजहांपुर)

उत्तर प्रदेश
शाहजहांपुर
उत्तर प्रदेश
शाहजहांपुर

Tags: Crime News, Shahjahanpur News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here