सरकाघाट में जीप पलटी, एक की मौत, 10 महिलाओं समेत 11 घायल

0
9


सरकाघाट में सड़क हादसा.

Accident in Sarkaghat: हादसे के बाद सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र सिंह ने अस्पातल में घायलों का हाल जाना है. घायलों को दस-दस हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

सरकाघाट. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में एक सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. हादसे में कुल 12 लोग घायल हो गए थे. इसमें एक घायल ने नैरचौक मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है. वहीं,  घायलों में दस महिलाएं भी शामिल हैं. इन्हें सरकाघाट सिविल अस्पताल (Sarkaghat Civil Hospital) में भर्ती करवाया गया है, जबकि दो घायलों को नैरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. पुलिस (Police) मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के सरकाघाट के रोपड़ी में यह हादसा हुआ है. दरअसल, स्थानीय महिलाएं राशन डिपो से राशन लेकर लौट रही थी. इस दौरान महिलाओं से भरी जीप रोपड़ी के नौणू के पास हादसे का शिकार हो गई और पलट गई.

ये हुए घायल
हादसे में शीला देवी, कांता देवी, सुमन देवी, बलवंत सिंह, राजो देवी, सोना देवी, रीता, मीना, शाली देवी, बंसती और पवना, ड्राइवर नरोतम सिंह घायल हो गए. सुमन देवी और बलवंत सिंह को ज्यादा चोट लगने से नैरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. सिविल अस्पताल सरकाघाट के एसएमओ पन्ना लाल वर्मा ने बताया कि 10 घायलों का यहां इलाज चल रहा है, जबकि दो गंभीर घायलों को नैरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया था.विधायक ने जाना हाल

हादसे के बाद सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र सिंह ने अस्पातल में घायलों का हाल जाना है. वहीं, प्रशासन की ओर से घायलों को दस-दस हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि पुलिस हादसे के कारणों का पता कर रही है.






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here