सरकारी स्कूल के क्लासरूम में शर्ट खोलकर खर्राटा मारते नजर आए मास्टरजी, VIDEO VIRAL

0
43


हाइलाइट्स

क्लासरूम में कपड़े उतारकर सो गए मास्टरजी
वीडियो हुआ वायरल तो कहा- तबीयत खराब थी
सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश में सरकार की तमाम सख्ती और कोशिशों के बावजूद सरकारी टीचर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. ताजा मामला सिद्धार्थनगर का है. यहां एक टीचर क्लासरूम में बच्चों के बीच अपने शर्ट उतारकर सोते हुए नजर आए. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी शिक्षक से प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मंजू कुमारी ने स्पष्टीकरण मांगा. इसके जवाब में शिक्षक ने कहा कि उनकी तबीयत खराब हो गयी थी. इसलिए वो स्कूल में आराम कर रहे थे. न्यूज18 डिजिटल वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो दो से तीन दिन पहले डुमरियागंज विकास खंड के सागर रौजा गांव का प्रावि मझारी का बताया जा रहा है. खर्राटा मार रहे गुरु जी की पहचान मिथिलेश कुमार के रूप में की गई है. वे बड़े आराम से अपनी शर्ट उतारकर डेस्क पर सो रहे थे, उनका किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं वीडियो को लेकर जब शिक्षक से पूछताछ की गयी तो पल्ला झाड़ लिया. उन्होंने कहा कि वीडियो की जानकारी उन्हें नहीं है. उनकी तबीयत खराब थी तो लंच ब्रेक में सो गए थे.

वीडियो हुआ वायरल तो कहा- तबीयत खराब थी
स्कूल की प्राचार्या फूल कुमारी ने शिक्षक का बचाव करते हुए कहा कि शिक्षक की तबीयत खराब थी. इसलिए वो लंच में लेट गए थे. इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया.मामला डुमरियागंज विकास खंड के सागर रौजा गांव का प्रावि मझारी का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक क्लासरूम के अंदर, जिसमें छात्र-छात्राएं बैठी हैं.

हरदोई और मथुरा के टीचरों पर गिरी थी गाज
गुरुजी वहीं पर अपने कपड़े उतारकर आराम फरमा रहे हैं. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें, ये पहला मामला नहीं जब सरकारी स्कूल के टीचर्स की करतूत कैमरे में कैद हो गई है. इससे पहले हाल ही में हरदोई और मथुरा का भी वीडियो सामने आया था, जिसके बाद दोनों जगह के टीचरों पर गाज गिरी थी.

Tags: Government Primary School, Siddharthnagar News, UP news, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here