सराफा व्यापारी को लूटने वाले प्रतापगढ़ के सिपाहियों पर गिर सकती है गाज, बर्खास्तगी संभव

0
38


हाइलाइट्स

सिपाहियों के लूट के मामले से अफसर बेहद ही नाराज नजर आ रहे हैं.
हाथरस के सर्राफा व्यापारी से 4 किलो चांदी के आभूषण की लूट की थी.

प्रतापगढ़. प्रयागराज में सराफा व्यापारी से लूट के मामले में आरोपी 3 सिपाहियों पर गाज गिर सकती है. प्रतापगढ़ में तैनात तीन सिपाहियों पर बर्खास्तगी तक कि कार्यवाई हो सकती है, क्योंकि सिपाहियों के लूट के मामले से अफसर बेहद ही नाराज नजर आ रहे हैं, जिसके कारण उनके ऊपर जांच के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई हो सकती है. वहीं, रविवार को प्रयागराज पुलिस द्वारा तीनों सिपाहियों को गिरफ्तार करने के बाद एसपी सतपाल अंतिल ने निलबिंत कर दिया था.

बिना अवकाश लिए ड्यूटी से गायब होने पर नगर कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई लेकिन मामला इतना ही नही रहने वाला है. लूट के आरोपियों पर बर्खास्तगी तक कि कार्रवाई अफसरों द्वारा की जा सकती है. 6 अगस्त की रात 8 बजे प्रतापगढ़ के तीन सिपाही राहुल, राकेश, धुरंधर प्रयागराज के शाहगंज इलाके पहुंचे, जहां उन्होंने हाथरस के सराफा व्यापारी से 4 किलो चांदी के आभूषण की लूट की. जिसके बाद बुलेट सवार तीनों सिपाही फरार हो गए.

क्राइम ब्रांच का बता की थी लूटपाट
इन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच की टीम बताकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. पुलिस टीम ना होने की शंका व्यापारी को हुई. व्यापारी ने शाहगंज थाने पहुंच अज्ञात बुलेट सवार बदमाशों पर लूट का आरोप लगाया, जिसके बाद बुलेट का नंबर ट्रेस करते हुए प्रयागराज पुलिस सिपाही के पास आ धमकी जिसके बाद लूट का पूरी कहानी खुल गई. प्रयागराज पुलिस ने लगभग 4 किलो चांदी बरामद करते हुए तीनो सिपाहियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

प्रयागराज पुलिस ने शाहगंज थाने में लूट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. राहुल कधई जबकि राकेश और धुरंधर की तैनाती नगर कोतवाली इलाके में थी. इस वारदात के बाद प्रतापगढ़ पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है. पूरे पुलिस महकमे में इस लूट और इन तीनों सिपाहियों की ही चर्चा हो रही है.

Tags: Loot, Pratapgarh news, Uttar Pradesh Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here