सस्ती लोकप्रियता के लिए ‘सिर तन से जुदा करने की धमकी’? गाजियाबाद पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

0
52


हाइलाइट्स

9 सितंबर को डॉ अरविंद अकेला ने पुलिस से की थी शिकायत
सस्ती लोकप्रियता के लिए ही डॉ अरविंद अकेला ने यह सब किया
पूरे मामले में पुलिस ने अनीश महतो नामक युवक को गिरफ्तार किया

गाजियाबाद. दिल्ली-एनसीआर से सटे गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट क्षेत्र के लोहिया नगर इलाके में 9 सितंबर को डॉ अरविंद अकेला ने पुलिस में एक एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें विदेशी नंबरों से व्हाट्सएप कॉल आ रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि हिंदू संगठनों का सहयोग करने पर सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा. यह मामला सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आई. अब जो खुलासा हुआ है वह चौंकाने वाला है. सस्ती लोकप्रियता के लिए ही डॉ अरविंद अकेला ने अपने क्लाइंट के साथ मिलकर यह सब किया था.

दरअसल, पूरे मामले में पुलिस ने अनीश महतो नामक युवक को गिरफ्तार किया. अनीश ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह डॉक्टर अरविंद अकेला को पहले से ही जानता है और किसी के माध्यम से उनके पास अपना इलाज कराने के लिए गया था. क्योंकि अनीश आईटी सेक्टर से जुड़ा हुआ है तो ऐसे में डॉक्टर ने उसे विदेशी नंबरों के द्वारा कॉल करने की बात पूछी. इसके बाद अनीश ने डॉक्टर को आईटी के जरिए विदेशी नंबर से कॉल भी किया. डॉक्टर ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए मीडिया एवं पुलिस में यह अफवाह फैला दी कि उसको हिंदू संगठनों का सहयोग करने के चलते विदेशी नंबरों से धमकाया जा रहा है.

ऐसे खुला पूरा मामला
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि डॉ अरविंद अकेला ने आरोप लगाया कि उन्हें व्हाट्सएप कॉल आ रही है और कॉल करने वाला उसका सिर तन से जुदा करने की बात कर रहा है. लेकिन जैसे ही पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू की मामला परत दर परत खुलता चला गया और आखिर में पुलिस ने अनीश को धर दबोचा। पुलिस पूछताछ में अनीश ने पूरा मामला पुलिस के सामने खोल कर रख दिया. अब पुलिस अनीश के साथ-साथ डॉ अरविंद अकेला पर भी कानूनी कार्यवाही की बात कह रही है.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here