सहारनपुर: रेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहा था लड़का, ट्रेन की चपेट में आकर मौत

0
43


सहारनपुर. ट्रेन के सामने सेल्फी लेना एक किशोर को भारी पड़ गया. ट्रेन की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना रेलवे के अफसरों की दी. रेलवे पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर परिजनों की सहमति से बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया है.

सहारनपुर के कैलाशपुर मोहल्ले में रहने वाले असलम का 15 वर्षीय बेटा अत्हर रविवार को नागल थाना इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था. रविवार शाम वह अपने एक साथी के साथ घूमने के लिए रेलवे स्टेशन पर आ गया. इसी दौरान वह मोबाइल लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया और सेल्फी लेने लगा. इसी बीच सहारनपुर की ओर से तेज गति से आ रही अहमदाबाद एक्सप्रेस ने किशोर को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- सहारनपुर में 7 माह की बच्ची ने खेलते-खेलते चबा लिया फटा हुआ गुब्बारा, हुई मौत

वीडियो शूट करने के दौरान उसने हेडफोन लगा रखा था, जिससे वह ट्रेन की आवाज़ नहीं सुन पाया. इस हादसे के बाद स्टेशन पर खलबली मच गई. इसकी सूचना मिलते ही मृतक किशोर के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. उधर, लोगों ने इसकी सूचना रेलवे के अधिकारियों को दी, जिसके बाद रेलवे पुलिस ने अत्थर के शव को कब्ज़े में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि अत्थर पर सेल्फी लेने का जुनून सवार रहता था. वो अक्सर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर अपनी वीडियो व अन्य सेल्फियां शेयर किया करता था और कल भी अत्हर ने नागल रेलवे ट्रैक पर एक वीडियो बनाकर उसको शेयर भी किया था. बाद में जब अत्थर अपने साथी के साथ  दूसरा वीडियो बना रहा था, तब वहां मौजूद लोगों ने अत्थर को कई बार रोका, लेकिन वो अपना वीडियो बनवाता रहा.

हालांकि इस बार अत्हर पर ये जुनून भारी पड़ गया और उसको अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. इस बार सोशल मीडिया के लिए बनाया गया वीडियो उसके लिए आखिरी वीडियो साबित हुआ.

आपके शहर से (सहारनपुर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Saharanpur news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here