सहारनपुर : 7 माह की बच्ची ने खेलते-खेलते चबा लिया फटा हुआ गुब्बारा, हुई मौत

0
32


Saharanpur News, UP News in Hindi, Child death, Baloon, सहारनपुर, यूपी समाचार, बच्ची की मौतसहारनपुर. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur News) शहर में स्थित तोता चौक में एक बच्ची ने खेलते-खलते फटा हुआ गुब्बारा चबा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बच्ची के परिजन उसकी हालत बिगड़ने पर उसे प्राइवेट डॉक्टर के पास ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों ने उसकी मौत की वजह दम घुटने को बताया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंडी कोतवाली क्षेत्र के तोता चौक में रहने निजी बैंक कर्मचारी अभिषेक मित्तल की सात महीने की बेटी मट्टो शुक्रवार शाम अपने घर के आंगन में लेटी हुई थी. थोड़ी देर में बच्ची रोने लगी तो परिजनों ने उसे बहलाने के लिए एक गुब्बारा फुलाकर दे दिया. बच्ची के खेलते-खेलते यह गुब्बारा फूट गया, जिस पर परिजनों ने ध्यान नहीं दिया. इसी दौरान बच्ची ने वह फटा हुआ गुब्बारा चबा लिया.

इसके बाद बच्ची रोने लगी तो परिजनों का ध्यान उस पर गया. उन्होंने वहां बच्ची के मुंह में आधा गुब्बारा देखा और उसे खींचकर निकालने की कोशिश की. इस दौरान गुब्बारे का कुछ हिस्से बच्ची के गले ही फंसा रह गया. इसके बाद आनन-फानन में परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए.

ये भी पढ़ें-  इस शराबी प्रिंसिपल से परेशान लोग, बच्चों से भविष्य से कैसे कर रहे खिलवाड़- देखें वीडियो

डाक्टरों ने यहां बताया कि बच्ची की सांस की नली में गुब्बारा का टुकड़ा फंस गया है. उन्होंने उसे निकालने की कोशिश की, लेकिन गुब्बारा नहीं निकल पाया और बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई.

बच्ची की मौत से पूरे परिवार में मातम पसरा है. परिवार ने अपनी 7 माह की मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया है, लेकिन उसकी मां के आंखों से आंसू अब भी लगातार जारी है.

आपके शहर से (सहारनपुर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Child death, Saharanpur news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here