सान्या मल्होत्रा ब्याह करने को तैयार, बोलीं- अगर आप में वो क्वालिटी हो तो मुझे फोन करें

0
25


फोटो साभार: @SanyaMalhotra instagram

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि अब वह शादी के लिए एकदम तैयारी हैं और अपनी शादी के प्लान्स के बारे में भी उन्होंने बताया है, इतना ही नहीं सान्या ने फैंस को भी एक काम दे डाला है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की हाल में रिलीज फिल्म ‘पगलैट’ (Pagglait) काफी पसंद की जा रही है. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हो रही है. इस बीच सान्या अपने शादी को लेकर खबरों में हैं. सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि अब वह शादी के लिए एकदम तैयारी हैं और अपनी शादी के प्लान्स के बारे में भी उन्होंने बताया है, इतना ही नहीं सान्या ने फैंस को भी एक काम दे डाला है. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने बताया है कि वह सिंगल हैं और शादी के लिए तैयार भी हैं. उन्होंने कहा बहुत ही पर्सनल सवाल है, ईमानदारी ने बताऊं तो मुझे नहीं पता. मैं सिंगल हूं और शादी के लिए तैयार हूं. मैं हमेशा अपने दोस्तों से इस बारे में पूछती रहती हूं और वह मुझसे कहते हैं कि तुम्हे खुद को इससे बाहर लाना होगा और मुझे ये बिल्कुल समझ नहीं आता है. मैंने अपने पार्टनर के लिए कोई रुल सेट नहीं किए हैं. कोई भी मिल जाए, चलेगा.

सान्या मल्होत्रा ब्याह करने को तैयार, बोलीं- अगर आप में वो क्वालिटी हो तो मुझे फोन करें

सान्या ने आगे कहा ये तो मजाक की बात रही. अपने होने वाले पार्टनर में कौन सी क्वालिटी होनी चाहिए इस पर सान्या ने कहा कि वह एक अच्छा इंसान होना चाहिए, मानसिक और आध्यात्मिक रुप से जागृत होना चाहिए और अगर हमारी एक सी मेंटैलिटी होगी तो मैं उस चीज की बहुत सराहना करुंगी. जो लोग भी ये पढ़ रहे हैं अगर आप उन में से एक हैं तो मुझे फोन करें. बता दें कि सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म ‘पगलैट’ नेटफ्ल‍िक्‍स पर 26 मार्च पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्‍म एक मिड‍िल क्‍लास परिवार के इमोशन की कहानी है. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा लीड रोल में हैं.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here