सामने आया रवि किशन का रैप सांग- जे कब्बो न रहल अब बा, यूपी में सब बा; सीएम योगी ने किया रिलीज

0
12


गोरखपुर. भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर से BJP सांसद रवि किशन के बहुप्रतीक्षित भोजपुरी रैप सांग ‘यूपी में सब बा’ को शुक्रवार को मकर सक्रांति की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में रिलीज किया. रवि किशन की उपस्थिति में हुए इस कार्यक्रम में इस गीत का वीडियो रिलीज किया गया. सोशल मीडिया पर इसका टीजर और पोस्टर पहले से ही छाया हुआ है. इस गीत में उत्तर प्रदेश की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 5 साल में उत्तर प्रदेश की स्थितियों में सकारात्मक बदलाव हुए हैं. गीत के माध्यम से उसे लोगों तक पहुंचाया जाना चाहिए, ताकि प्रदेश के बारे में बाहर के लोगों की धारणा बदल सके.

रवि किशन के इस रैप सांग का विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान इस्‍तेमाल किए जाने की संभावना है. गीत के बोल हैं- जे कब्बो न रहल अब बा, यूपी में सब बा. इस गीत में फर्टिलाइजर, गोरखपुर एम्स, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जैसी उपलब्धियों के साथ माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई, गरीबों को राशन जैसी सरकारी योजनाओं का भी जिक्र है. इस गीत में अयोध्या राम मंदिर और काशी कॉरिडोर का भी उल्‍लेख है. गायक रवि किशन भगवा धारण किए हुए अपने अंदाज में ‘हर हर महादेव’ ही करते नजर आ रहे हैं. इसका संगीत बेहद कर्णप्रिय है. रवि किशन के प्रशंसक काफी समय से इस गीत का इंतजार कर रहे थे. शनिवार से यह सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो जाएगा.

गोरखपुर में सीएम योगी
उत्‍तर प्रदेश में चुनावी हलचल के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार 14 जनवरी को गोरखपुर पहुंचे. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दोपहर को झुंगिया गेट स्थित दलित अमृतलाल भारती के घर में आयोजित सहभोज में शामिल हुए. सीएम योगी ने यहां कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जमीन पर बैठकर खिचड़ी खाई. मुख्‍यमंत्री को पत्‍तल में खिचड़ी परोसी गई और पीने के लिए कुल्‍हड़ में पानी दिया गया. उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ऐसे समय में एक दलित के घर जाकर भोजन किया, जब उनके राजनीतिक विरोधी लखनऊ में 85:15 (जातिगत राजनीतिक समीकरण) के फॉर्मूले की बात कर रहे थे.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Entertainment news., Ravi Kishan, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here