सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र में चलती गाड़ी पर गिरा पहाड़, 3 की मौत, कई लापता

0
10


जिस जीप पर पहाड़ी से मलबा गिरा था, उसके परखचे उड़ गए हैं.

यह हादसा कल्हणी के साथ लगते बनोटी के पास हुआ है. यहां एक जीप पर पहाड़ी से बहुत ज्यादा मात्रा में मलबा आ गिरा है. मंडी के सीएमओ ने बताया कि 6-7 लोग लापता हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 20, 2021, 11:21 PM IST

मंडी. सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के गृहक्षेत्र सराज के कल्हणी के पास बड़े हादसे की जानकारी आ रही है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार एक चलती जीप पर पहाड़ी गिरी है और अभी तक 3 लोगों के मरने की सूचना है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस मलबे से 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. मलबे में फंसे बाकी लोगों को भी स्थानीय लोग अपने स्तर पर बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा कल्हणी के साथ लगते बनोटी के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि स्थानीय देवता कहीं मेहमाननवाजी में गए हुए थे और उनके साथ देवलु भी इसमें शामिल होने के लिए गए हुए थे. वहां से लौटते वक्त देवता के रथ वाली गाड़ी आगे निकल गई और उसके पीछे चल रही एक अन्य जीप पर पहाड़ी से मलबा आ गिरा. बताया जा रहा है कि मलबा बहुत भारी मात्रा में आया है. जीप पर मलबा गिरने के बाद यह जीप मलबे के साथ काफी नीचे तक चली गई. स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो उन्होंने अपने स्तर पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. खबर लिखे जाने तक 3 लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था.

एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दुर्गम क्षेत्र होने के चलते अभी पुलिस टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई है और पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. इस बीच, मंडी के सीएमओ डॉ. देवेंद्र शर्मा ने मौके पर 3 लोगों की मौत की पुष्टि की है. उनके अनुसार 7 लोग घायल हैं और उन्हें बाहर निकाल लिया गया है. घायलों में कुछ का इलाज कल्हणी चल रहा है तो कुछ का मंडी में. 6 से 7 लोगों के अभी भी लापता होने की सूचना मिल रही है.

सीएम ने अपने गृहक्षेत्र में हुए हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति संवेदना जताई और दिवंगत आत्माओं की शांति और शोकग्रस्त परिवारों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की. सीएम ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की. बताया जा रहा है कि घायलों का हाल जानने के लिए सीएम जयराम ठाकुर कल मंडी आएंगे. उसके बाद सीएम बालीचैकी के लिए रवाना होंगे, वहां उद्योग विभाग के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here