सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाकर बुरे फंसे कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज, मांगनी पड़ी माफी!

0
40


डेनियल फर्नांडीज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मजाक बनाने के चलते सोशल मीडिया पर डेनियल (Daniel Fernandez) की काफी आलोचना हो रही है. इन आलोचनाओं के बाद डेनियल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक माफी का नोट शेयर किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 4:48 PM IST

कुछ ही दिन पहले हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी के आरोप में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को गिरफ्तार किया गया था. अब एक और कॉमेडियन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज (Daniel Fernandez) को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं और उनकी आलोचना हो रही है क्योंकि डेनियल ने अपने हाल ही के कुछ एक्ट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर मजाक उड़ाया था.

डेनियल फर्नांडीज मुंबई के स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं जो अधिकतर डार्क कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. डेनियल की कुछ क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उनकी मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर लगे आरोपों पर जोक सुना रहे हैं. अपने एक्ट में वो सुशांत की मौत का मजाक बनाते हैं साथ ही ये भी कहते हैं कि रिया चक्रवर्ती को लेकर पूरा देश ऑब्सेस्ड हो चुका है.

अपने एक्ट में डेनियल मेंटल हेल्थ और जस्टिस फॉर सुशांत हैशटैग की भी आलोचना करते हुए मजाक बनाते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो में डेनियल कंगना रनौत को ‘सीबीआई डायरेक्टर’ भी कहते हैं. जब से ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं तब से सोशल मीडिया पर लोग डेनियल की आलोचना कर रहे हैं. कई लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं जबकि कुछ लोग उनके परिवार को भी बद्दुआ देते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हो रही इतनी आलोचना के बाद डेनियल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक माफी का नोट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि उनके लेटेस्ट वीडियो से कई लोग आहत हुए हैं क्योंकि उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मजाक बनाया है इसलिए वो माफी मांगते हैं.

सोशल मीडिया पर डेनियल की ये आलोचना उस वक्त हो रही है जब कुछ ही दिन पहले मुनव्वर फारूकी नाम के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन को हिंदू देवी-देवताओं का और गृह मंत्री अमित शाह का मजाक बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया है. मुनव्वर की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोग बंट गए हैं. कुछ उनकी रिहाई की मांग कर रहे हैं जबकि कुछ उनकी गिरफ्तारी को सही ठहरा रहे हैं.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here