सुष्मिता सेन की बेटी अलीसा ने छोटी सी उम्र में कह डाली थी बड़ी बात, अच्छे-अच्छों की खुल जाएंगी आंखें, देखें VIDEO

0
94


सुष्मिता अपने बच्चों बहुत प्यार करती हैं. फोटो साभार-@sushmitasen47/Instagram

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी दो बेटियों रेने सेन (Renee Sen) और अलिसा सेन (Alisah Sen) के लिए एक प्राउड मदर हैं और इस बात को कहने में दोनों बच्चे कभी नहीं कतराते हैं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में तो नाम कमाया ही लेकिन इसके साथ-साथ वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुष्मिता अपनी दो बेटियों रेने सेन (Renee Sen) और अलिसा सेन (Alisah Sen) के लिए एक प्राउड मदर हैं और इस बात को कहने में वह कभी नहीं कतराते हैं. सुष्मिता अपने बच्चों से जितना प्यार करती हैं, उससे कई गुना उनके दोनों बच्चे उनसे प्यार करते हैं. सुष्मिता की बेटियां कितनी समझदार है, इसका उदाहरण एक बार फिर से उन्होंने एक पुराना वीडियो शेयर कर दिया, जिसके देखने के बाद वह फिर से इमोशनल हो गईं.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी छोटी बेटी अलिसा सेन (Alisah Sen) का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. वीडियो साल 2019 का है, जिसमें वह ‘गोद लेने’ पर एक निबंध पढ़ते दिख रही हैं. अलीसा को इस वीडियो में स्कूल यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है. अलीसा इनमें कह रही हैं कि
अगर संभव हो तो बच्चों को ‘गोद लें’. इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए सुष्मिता ने इसे कैप्शन दिया, ‘ऐसी समझदारी.’

वीडियो में अलिसा कह रही हैं, ‘मेरा मानना ​​है कि आपको अनाथालय से एक बच्चे को गोद लेना चाहिए, क्योंकि इससे आपके परिवार में खुशी आएगी. आखिरकार, हर बच्चे को जीने का अधिकार होना चाहिए. आप सोच रहे होंगे कि बच्चे को गोद लेने का मतलब जैविक की तुलना में ज्यादा जिम्मेदारियों का बढ़ना है लेकिन नहीं, आप गलत हैं. दोनों प्रकार समान हैं. उन्होंने आगे कि दूसरी बात ये भी कि भेदभाव भी नहीं होना चाहिए. अलीसा के इस निबंध ने सुष्मिता को भावुक कर दिया.
अलिसा ने अपने इस निबंध में सनी लियोनी और सुष्मिता सेना का नाम लिया. जिन्होंने बेटियों को गोद लेकर नई जिंदगी उन्हें दी. वीडियो में सुष्मिता, अलिसा से पूछती हैं कि क्या ये सब उन्होंने खुद लिखा इसके जवाब में उन्होंने कहा हां… क्योंकि मैं भी उनमें से एक थी.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here