सूटकेस में प्रेमी की लाश भरकर निकली प्रेमिका गिरफ्तार, 4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे दोनों

0
56


हाइलाइट्स

प्रीति ने फिरोज की गर्दन उस्तरे से काट दी
लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे प्रेमिका प्रीति और प्रेमी फिरोज
हत्या के बाद लाश को 24 घंटे तक फ्लैट में ही छिपाकर रखा
‘तू पति की नहीं हुई, मेरी क्या होगी’

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सनसनीखेज घटना सोमवार को सामने आई है. जहां 4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली प्रेमिका प्रीति ने प्रेमी फिरोज की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि फिरोज ने उससे शादी से इनकार कर दिया था. शनिवार दोपहर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. मौका पाकर प्रीति ने फिरोज की गर्दन उस्तरे से काट दी. हत्या के बाद लाश को 24 घंटे तक फ्लैट में ही छिपाकर रखा था. आरोपी महिला अपने पति दीपक यादव को छोड़कर बीते 4 साल से प्रेमी फिरोज के रह रही थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

फिरोज मूल रूप से उत्तर प्रदेश के संभाल इलाके का रहने वाला था और दिल्ली में काम करता था. बीते कुछ दिनों से प्रीति फिरोज पर शादी का दबाव बना रही थी. मगर फिरोज ने प्रीति को ये कहकर मना कर दिया कि जो अपने पति की नहीं हुई वो मेरी क्या होगी. इतना सुनते ही प्रीति आगबबूला हो गयी और पास ही रखे उस्तरे से फिरोज का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद प्रीति ने फिरोज के शव को एक बड़े ट्रॉली बेग में डालकर उसको ठिकाने लगाने की योजना का भी तानाबाना बन लिया. मगर जैसे ही कल रात प्रीति बेग में फिरोज के शव को रखकर ठिकाने लगाने के लिए घर से कुछ दूरी पर निकली रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने प्रीति को रोक लिया.

ऐसे हुई प्रीति गिरफ्तार
पूछताछ करने पर प्रीति के हावभाव देख पुलिस को शक हुआ तो पुलिसकर्मियों ने बैग को खोला तो दंग रह गई. सख्ती से पूछताछ होने पर प्रीति ने अपना जुर्म कबूला और पूरी घटना पुलिस को बताई. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और मौके पर पहुंचकर आला कत्ल भी बरामद कर लिया. दरअसल प्रेमी हेयर ड्रेसर था, वह घर पर हेयर कटिंग के सामान भी रखता था.

‘तू पति की नहीं हुई, मेरी क्या होगी’
प्रीति ने पुलिस को बयान दिया,”मैं ज्यादा दिन तक लिव-इन में नहीं रहना चाहती थी. फिरोज से बार-बार शादी करने के लिए कह रही थी. शनिवार रात भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. फिरोज ने मुझसे कहा कि तू चालू औरत है. तू अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी. इसी बात पर मुझे गुस्सा आ गया. घर के अंदर उस्तरे फिरोज का गला काट दिया.”

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Live in Relationship, Love affair, Love Story



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here