सूरजपाल अम्मू के बिगड़े बोल, ओवैसी को दी गाली, सैफ अली खान पर भी साधा निशाना-Surajpal Ammu abused asaddudin Owaisi also targeted Saif Ali Khan hrrm– News18 Hindi

0
15


गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले के पटौदी में रविवार को हिंदू संगठनों की महापंचायत (Mahapanchayat of Hindu Organizations) हुई. इस महापंचायत में लव जिहाद, जनसंख्या कानून और धर्मांतरण के मुद्दों पर चर्चा हुई. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू (Karni Sena President Surajpal Ammu) ने खुलकर जुबानी हमले किए. इस दौरान अम्मू ने भाषा की मर्यादा को भूल गए. अम्मू ने सभा को संबोधित करते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को मंच से गाली दी और कहा कि पहले अपना घर संभालो. वहीं, सैफ अली खान परिवार पर भी अम्मू ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शर्मिला टैगोर के समय से लव जिहाद है.

इसके अलावा सूरजपाल अम्मू ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून देश की संसद से बनेगा लेकिन जिन लोगों को चुनाव नहीं लड़ने वो 20 बच्चे पैदा करने शुरू कर दो. कानून अपने आप आ जाएगा. वहीं कश्मीरी पंडितों और मेवात का दर्द महापंचायत में कश्मीर से विस्थापित पंडित केके पाल भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि हम लोगों को किस तरह की यातनाएं दी गईं उसे सोच कर भी डर लगता है. अब जागने की जरूरत है नहीं तो वहीं हाल यहां भी होगा. अपने धर्म की रक्षा करना जरूरी है.

वहीं महापंचायत में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया कि पटौदी में एक हिंदू धर्म रक्षा मंच बने और प्रत्येक गांव में इसकी शाखाएं बनाई जाएं. प्रत्येक गांव से पत्र लिख कर मांग की जाए कि केंद्र सरकार जल्दी जनसंख्या नियंत्रण कानून लाए. मेवात से हिंदू पलायन तुरंत रोका जाए. जिहाद के नाम बेटियों के अपहरण पर तुरंत रोक लगे एवं मस्जिदों के अवैध निर्माण पर रोक लगाई जाए. अवैध निवास व आवागमन को रोका जाए.

गांव की पंचायती जमीन पर जो सैयद बाबा पार्क बने हैं उनके नाम बदल जाएं. गांव व नगरों में मातृ शक्ति को सैयद व पीर की मजारों के प्रति जागरूक करने का भी प्रस्ताव पास किया गया. गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने जैसे गंभीर मसलों पर भी चर्चा हुई. महापंचायत में सर्वसम्मति से 31 सदस्यों की हिंदू धर्म रक्षा मंच की कमेटी गठित की गई जो सभी प्रस्तावों पर कार्य करेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here