सैफई में एक मंच पर जुटा समाजवादी कुनबा, मुलायम सिंह बोले- विधानसभा चुनाव की बढ़त 2024 में दिलाएगी बड़ी सफलता

0
123


इटावा. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी को मिली बढ़त 2024 संसदीय चुनाव में बड़ी कामयाबी दिलायेगी. इसके साथ उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी युवाओं की पार्टी है. यह पार्टी कभी बूढ़ी नहीं हो सकती. नेताजी ने यह बात अपने गांव सैफई में होली समारोह (Saifai Holi Festival) के दौरान कही.

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हाल में हुए विधानसभा चुनाव में युवाओं ने बहुत मेहनत की है. उन युवाओं की सूची बनाओ जिन कार्यकर्ताओं ने मेहनत की. उनके नंबर नोट करवाओ. हम से मिलें वो लोग और अगर हमें बुलाओगे तो हम खुद मिलने आएंगे. साथ ही कहा कि तुम ही सब वो युवा हो जो आने वाले समय में विधायक या फिर सांसद बनोगे.

2024 में करना है यह काम

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि 2024 में मेहनत करनी है और ज्‍यादा संख्‍या में सपा के सांसद बनाने है. इसके अलावा प्रदेश में सरकार भी आगे बनानी है. साथ ही कहा कि युवाओं के बल पर समाजवादी पार्टी देश और प्रदेश में बेहद मजबूत है. विधानसभा चुनाव के जो नतीजे आए हैं, उनसे हम सभी बेहद खुश हैं. हमें भरोसा है कि यही युवा आगे आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी को बड़ी ऊंचाइयों तक पहुंचाने का काम करेंगे.इसके अलावा नेताजी ने सैफई महोत्‍सव पंडाल में हुए होली समारोह में शामिल सभी लोगों को बधाई दी. वहीं, नेताजी को देखकर सभी लोग जोश में नजर आए.

एक मंच पर जुटा यादव कुनबा

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के आंगन की प्रसिद्ध होली चार दशक के बाद रणवीर सिंह स्मृति महोत्सव पंडाल में खेली गई. इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव साढे दस बजे महोत्सव पंडाल में होली पहुंचे. इसके बाद उन्‍होंने मंच पर मौजूद सभी को मिलकर होली की बधाई दी. वहीं, 11 बजे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव मंच पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव के पैर छूकर कर आशीर्वाद लिया. जबकि करीब 12 बजे नेताजी मुलायम सिंह यादव मंच पर पहुंचे, तो पूरा परिवार पहले से मंच पर मौजूद था. इस दौरान अखिलेश यादव ने नेताजी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और मंच पर चल रहे फाग का आनंद लिया. इस दौरान नेताजी मुलायम सिंह यादव ने जोश के साथ मंच पर फूलों की होली खेली, तो सपा मुखिया अखिलेश यादव और परिवार के अन्य सदस्यों ने जमकर एक दूसरे पर फूल वर्षा कर होली खेली. इस दौरान प्रो. रामगोपाल यादव और शिवपाल सिंह यादव ने फाग गाया. बता दें कि काफी समय बाद यादव कुनबा एक साथ मंच पर नजर पर आया है.

आपके शहर से (इटावा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Holi, Lok Sabha Election, Mulayam Singh Yadav, Shivpal singh yadav, UP Election Results 2022



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here