सोनू सूद की सरकार से अपील, 25 साल से ज्यादा वालों को भी लगे कोरोना वैक्सीन

0
75


सोनू सूद ने हाल ही में पंजाब के अमृतसर के अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई है. फोटो साभार- @informationsharer/Instagram

कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सरकार (Sonu Sood appeals to government) से गुहार लगाई है कि 25 साल से ज्यादा उम्र वालों को भी जल्द कोरोना वैक्सीन लगाई जाए.

मुंबई. भारत में अब कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की स्थिति विस्फोटक हो चुकी है. कई राज्यों में हालात गंभीर हैं. मुंबई और दिल्ली में हालात बेकाबू हो गए हैं. लगातार कोरोना के मामले बढ़ता देख अब राज्य सरकारों ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. हर दिन नए केस बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) हालांकि लोग लगवा रहे हैं, लेकिन ये अभी सिर्फ 45 से ज्यादा उम्र वालों के लिए हैं. ऐसे में लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सरकार (Sonu Sood appeals to government) से गुहार लगाई है कि 25 साल से ज्यादा उम्र वालों को भी जल्द कोरोना वैक्सीन लगाई जाए.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा- ‘मैं अपील करता हूं कि 25 साल और उससे ऊपर वालों को भी वैक्सीन लगाई जाए. जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं और यहां तक बच्चे भी कोरोना से संक्रमित हो रहे है, समय आ गया है कि अब हम 25 साल से ऊपर वालों के लिए भी वैक्सीन लगाने की घोषणा कर दें. नौजवानों में ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं.’

 Sonu Sood , Sonu Sood tweet, Corona vaccine, Sonu Sood appeals to government, Coronavirus, Social media, Covid 19, सोनू सूद, कोरोना वैक्सीन, सोनू सूद  ट्वीट

सोनू सूद ने हाल ही में पंजाब के अमृतसर के अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई.इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी.उन्होंने लिॆखा था कि मुझे आज कोरोना की वैक्सीन लग गई है. अब मेरा देश वैक्सीन लगवाए. आज से हमने संजीवनी नाम से सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू किया है. ये अभियान लोगों में जागरूकता फैलाएगा और उन्हें टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित करेगा.अमिताभ बच्चन, रोहित शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, सलमान खान, रजनीकांत, शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, राकेश रोशन, अलका याग्निक, सतीश शाह, हेमा मालिनी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है.

आपको बता दें कि कोरोना की बेकाबू रफ्तार के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज फिर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे. पीएम मोदी देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग में कोरोना की विकराल स्थिति और वैक्सीनेशन पर चर्चा करेंगे.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here