सौतेले रिश्तों पर कौन करेगा भरोसा? कानपुर में डबल मर्डर के बाद अब 1 मासूम की संदिग्ध मौत

0
26


कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक और घटना सामने आई है. कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में यादव मार्केट इलाके में रिटायर्ड ऑर्डिनेंस कर्मी और उसकी पत्नी के दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने गोद ली हुई बेटी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया ही था कि चंद घंटों के बाद हनुमंत विहार थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय मासूम का शव फंदे से लटकते हुए मिलने से सनसनी फैल गई.

पुलिस को जब सूचना मिली कि 12 साल के मासूम का शव फंदे से लटक रहा है, तब 112 डायल समेत थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा. मामले की जांच में यह बात सामने आई कि धीरज गुप्ता नामक शख्स की दूसरी शादी हुई थी और पहली शादी से उसे 12 वर्ष का बेटा देव था. इसी देव का शव फंदे से लटका मिला है.

आरोप है कि सौतेली मां मृतक देव को पसंद नहीं करती थी और आये दिन उसे मारती-पीटती थी. हालांकि, पति धीरज इस बात का कभी-कभी विरोध भी करता था मगर बुधवार को कमाने के लिए जब धीरज घर से निकला और वापस लौटकर आया तो उसने देखा कि बेटे का शव जमीन पर पड़ा हुआ है. आरोप है कि मृतक मां की वजह से ही बच्चे की मौत हुई है.

पिता धीरज को पुलिस ने बताया कि उसके बेटे का शव फंदे से लटका हुआ था. हालांकि, शव के पास खून के भी निशान थे. इस मामले में जानकारी मिलने के बाद हनुमंत विहार थाना फोर्स समेत एडीसीपी मनीष सोनकर भी मौके पर पहुंच गए. एडीसीपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर प्राप्त होने के बाद सुसंगत धाराओं मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Kanpur news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here