स्कूटी सवार युवकों ने पुलिस के साथ की गाली-गलौज, कटा 28000 रुपये का चालान-Scooty-riding youth abused the police challan of Rs 28000 hrrm– News18 Hindi

0
17


सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना के मोर चौक पर स्कूटी सवार युवकों द्वारा पुलिस के साथ बदतमीजी (Misbehave with Police) करने का मामला सामने आया है. तीन युवक नशे में स्कूटी चलाकर आ रहे थे. पुलिस ने रोकने के लिए हाथ दिया तो ये युवक उनके साथ गाली गलौज करने लगे. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो मौके से फरार हो गए. वहीं, पुलिस ने स्कूटी को इंपाउंड कर 28 हजार का चालान कर दिया.

पुलिस के अनुसार, स्कूटी पर ट्रिपल राइडिंग कर रहे थे. जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने स्कूटी नहीं रोकी जब पुलिस ने उन्हें रोक कर स्कूटी के कागज चेक किये तो उनके पास स्कूटी के कोई कागजात नहीं थे. वहीं, इस दौरान युवकों ने शराब पी रखी थी.

गोहाना शहर की देवीपुरा पुलिस के अनुसार, जुलाना रोड पर मौर चौक पर नाका लगाया हुआ था. जुलाना की तरफ से स्कूटी पर तीन लोग सवार थे. जब उन्हें रोकने के लिए बोला गया तो उन्होंने स्कूटी को नहीं रोका और पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौच कर बतमीजी करने लगे. जब उनसे स्कूटी के कागज मांगे तो कोई भी कागजात नहीं मिला.

पुलिस ने बताया कि स्कूटी को इंपाउंड कर 28 हजार का चालान कर दिया गया है. वहीं स्कूटी के मालिक अमित और बलजीत के खिलाफ मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की माने तो शहर में लगातार ट्रैफिक नियम तोड़ने वालो के खिलाफ करवाई कर उनके चालान किये जा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here