स्कूल में गुरुजी ने छलकाए जाम, फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो हो गए निलंबित

0
24


गोंडा. जिले के मुजेहना शिक्षा क्षेत्र के सोंहास करमोहनी प्राथमिक विद्यालय में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौंका दिया. यहां पर एक शिक्षक ने स्कूल जैसे पवित्र स्‍थान को अपने कृत्य से बदनाम करने का प्रयास किया. यहां पर नियुक्त एक शिक्षक ने स्कूल में अपने साथियों के साथ बैठकर खुलेआम जाम छलकाए. स्कूल को मयखाना बनाने के दौरान शिक्षक के चेहरे पर न कोई डर दिखा और न ही कोई शर्म का अहसास, वो खुलेआम जाम छलकाता रहा और हंसी ठिठोली करता रहा. हालांकि उसके इस कृत्य का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

जानकारी के अनुसार आरोपी शिक्षक का नाम नागेंद्र सिंह है जिसने खुलेआम ये कांड किया. नागेंद्र ने स्कूल में अपने साथियों के साथ घंटों तक जाम छलकाय, इस दौरान वहीं किसी ने चुपके से वीडियो और फोटो खींच ली जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वी‌‌डियो के वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. आनन फानन में अधिकारियों ने कार्रवाई कर शिक्षक नागेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया.

मामले की होगी जांच
पूरे मामले पर बीएसए अखिलेश सिंह ने कहा कि वीडियो पर संज्ञान लेते हुए शिक्षक नागेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया गया है. वहीं मामले की गहन जांच भी की जा रही है. पूरे मामले की जांच के लिए इटियाथोक खंड शिक्षा अधिकारी उपेंद्र त्रिपाठी और झंझरी खंड शिक्षा अधिकारी कोमल यादव की दो सदस्यीय कमेटी बनाई गई है. कमेटी पूरे मामले की जांच करेगी और अपनी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंपेगी.

इसके साथ ही पूरे मामले के सामने आने के बाद ग्रामीणों में भी रोष है. सभी का कहना है कि नागेंद्र ने जो कृत्य किया है वो माफी योग्य नहीं है. ऐसा शिक्षक बच्चों को क्या शिक्षा देगा. वहीं कुछ लोगों ने बताया कि नागेंद्र को लेकर पहले भी शिकायतें आ चुकी हैं लेकिन अब तो खुलेआम शराब पीने का वीडियो वायरल हो गया है. नागेंद्र के स्कूल में शराब पीने के मामले के बाद शिक्षा विभाग की भी बड़ी किरकिरी हो रही है. वहीं आला अधिकारी भी इस बात को लेकर काफी सख्त हो गए हैं और नागेंद्र के मामले में जांच पूरी होने के बाद सख्त कार्रवाई की बात कही जा रही है.

Tags: Crime News, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here