स्कूल में मासूम छात्र को दी तालिबानी सजा, बेरहमी से पिटाई के बाद प्रिंसिपल ने काटा बच्चे का बाल

0
24


आजमगढ़. उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ के करतालपुर स्थित जीडी ग्लोबल स्कूल में कक्षा तीन के मासूम बच्चें के साथ प्रिंसिपल द्वारा बर्बता करने का मामला सामने आया है. गाली देने के आरोप में स्कूल की प्रिंसिपल ने न सिर्फ बच्चें को मारा-पीटा बल्कि उसका बाल भी काट दिया. प्रधानाचार्य के इस व्यवहार से आक्रोशित परिजनों ने शहर कोतवाली में बच्चे को लेकर पहुंचे और तहरीर दी.

मिली जानकारी के अनुसार कंधराुपर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 9 वर्षीय बच्चा शहर के प्रतिष्ठित जीडी ग्लोबल स्कूल में कक्षा तीन का छात्र है. मंगलवार को वह प्रतिदिन की तरह स्कूल गया था. आरोप है कि स्कूल के कुछ बच्चों ने उस पर गाली देने का आरोप लगाया. इसके बाद स्कूल की प्रिंसिपल पहुंची और उन्होंने बच्चे को समझाने  की जगह उसका हाथ मरोड़ा और सिर को दीवार में लड़ा दिया.

पुलिस का लापरवाह रवैया आया सामने 

यही नहीं प्रिंसिपल का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने बच्चे का बाल कैंची से काट दिया. जानकारी के बाद परिजन बच्चे को लेकर शहर कोतवाली में पहुंचे और आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ तहरीर दी. फिलहाल इस मामले में स्कूल प्रबंधन कुछ बोलेन के लिए तैयार नहीं है. वहीं इस मामले में पुलिस का रवैया भी ढिलमुल दिखाई दे रही है. परिजनों तहरीर के बाद भी अभी तक स्कूल प्रबंधन खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

जब इस मामले में न्यूज़ 18 ने पुलिस से बातचीत की तो बड़े अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया. वहीं अब देखना होगा कि इस पूरे मामले में आजमगढ़ पुलिस की जांच कब पूरी होगी और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Azamgarh news, School news, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here