स्पेनिश स्ट्राइकर मोराटा का खुलासा- सोशल मीडिया पर लोग अपशब्द कह रहे, परिवार को भी मिली धमकी-Euro Cup Spain Striker Alvaro Morata reveals social media abuse and threats to family after poor form– News18 Hindi

0
10


नई दिल्ली. स्पेन के स्ट्राइकर अल्वारो मोराटा(Alvaro Morata) ने कहा कि यूरो 2020(Euro 2020) के दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने अपशब्द कहे. इतने ही नहीं, सेविल में रहने वाले पत्नी और बच्चों को भी इसका सामना करना पड़ा. मोराटा पिछले काफी वक्त से फैंस की बदसलूकी का शिकार हो रहे हैं. यूरो कप शुरू होने से पहले भी स्पेन और पुर्तगाल के बीच हुए दोस्ताना मुकाबले में भी उन्हें फैंस ने हूट किया था.

इसके अलावा मोराटा को स्वीडन और पोलैंड के खिलाफ हुए मैच के ड्रॉ होने के बाद भी फैंस की बेरुखी का सामना करना पड़ा था. इन दोनों मैच में वो गोल करने का मौका चूक गए थे. इसके अलावा स्लोवाकिया के खिलाफ दो दिन पहले मिली 5-0 की जीत में भी वो पेनल्टी पर गोल नहीं कर पाए थे.

मोराटा ने स्पेनिश रेडियो स्टेशन से बातचीत में कहा कि मैं चाहता हूं कि लोग खुद को मेरे स्थान पर रखें और सोचें कि परिवार को धमकियां मिलना कैसा होता है. लोग मुझे कह रहे हैं कि आपके बच्चे मर जाएंगे. मुझे अपना फोन अपने कमरे के बाहर छोड़ना पड़ा. मेरी पत्नी और बच्चे सेविल के स्टेडियम में स्पेन का मैच देखने आए थे. उन्होंने मेरा नाम लिखी जर्सी पहनी थी. लोग उन पर चिल्ला रहे थे. ये वाकई समझ से परे है. मैं समझता हूं कि लोग गोल चूकने के कारण मेरे ऊपर चिल्ला रहे हैं. लेकिन इसकी भी कोई सीमा होती ही.

पेनल्टी चूकने के बाद मेरी नींद उड़ गई थी: मोराटा

मोराटा ने आगे कहा कि स्लोवाकिया के खिलाफ पेनल्टी चूकने के बाद उनकी रातों की नींद उड़ गई. लेकिन स्पॉट-किक लेने का उन्हें कोई अफसोस नहीं है. वैसे स्पेन राउंड ऑफ 16 में पहुंच गया है. जहां 28 जून को उसका मुकाबला क्रोएशिया से होगा. उन्होंने कहा कि फैंस से दुर्व्यवहार और आलोचना का सामना करने के बावजूद उन्हें साथी खिलाड़ियों का पूरा साथ मिला है. स्पेन के दिग्गज गोलकीपर इकर कैसिलस ने भी फोन कर मेरी हौसला अफजाई की है.

स्पेनिश स्ट्राइकर ने कहा कि मुझे इस बात पर गर्व है कि वार्म-अप मैच में दर्शकों द्वारा हूटिंग करने के बाद भी मैंने पेनल्टी ली. कुछ साल पहले अगर ऐसा होता तो शायद मैं टूट जाता, लेकिन अब मैं खुद ऐसी घटनाओं से प्रेरित होता हूं. मुश्किल वक्त में जिस तरह साथी खिलाड़ियों ने मेरा हौसला बढ़ाया. वो वाकई खास है. क्योंकि ऐसा काफी कम होता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here