हजारीबाग की गलियों से निकलकर बॉलीवुड-टॉलीवुड में बजाया डंका, अब बनारस की सैर पर हैं एक्ट्रेस स्टेफी पटेल

0
28


हजारीबाग. हजारीबाग की गलियों से निकल कर बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की दुनिया में धूम मचाने वाली स्टेफी पटेल के कदम थम नहीं रहे हैं. कभी वो वीडियो एलबम की शूटिंग में बिजी नजर आती हैं. तो कभी OTT के वेब सीरिज में अदाकारी के जलवे दिखाती हैं. कभी साउथ की मूवी में धमाल मचाने लगती हैं. तो कभी बॉलीवुड की गलियों में धमाल मचा देती हैं. वाराणसी में इन्हीं से एक वीडियो एलबम की शूटिंग से जैसे ही फुर्सत मिली. ये दिलकश अदाकारा सबकुछ छोड़ कर निकल पड़ी बनारस दर्शन करने. हर कोना निहारा. गंगा घाट का लुत्फ उठाया और वाराणसी की आबोहवा में खो गईं.

हजारीबाग की खूबसूरत एक्ट्रेस बिटिया स्टेफी पटेल ने बनारस की धरती पर कदम रखा तो बनारस की खूबसूरती और बनारस की गलियों में उन्हें खोते देर नहीं लगी. किश्ती पर सवार हुईं और निकल पड़ी गंगा घाट की सैर पर. अस्सी घाट से लेकर दशाश्वमेध घाट और मणिकार्णिका घाट से लेकर मानसरोवर घाट तक घूमीं. रंग-बिरंगे नजारों का जी भर कर लुत्फ उठाया और गंगा की हिलोर खाती लहरों संग मचलती रहीं. इस अध्यात्मिक शहर की अध्यात्मिकता ने स्टेफी के तनमन को नई ऊर्जा से लबरेज कर दिया.

गंगा मैया के संग स्टेफी
शिव की काशी की बात ही निराली है. जो एक बार यहां कदम रखता है. फिर यहीं का होता है. हजारीबाग से सैकड़ों किलोमीटर दूर स्टेफी पटेल भी जब बनारस आईं. तो कुछ पल के लिए बनारस की हो गईं. गंगा मैया की लहरों ने दिल को ऐसा छूआ कि वो भी उन लहरों संग बहने लगीं. गंगा की गोद में खिलखिलाने लगी. नाचने लगी. गाने लगी और बनारस की पावन धरती को नमन करने लगी.

साउथ फिल्मों में जलवा
ब्यूटी पीजेंट से अदाकारी की दुनिया में कदम रखने वाली हजारीबाग की टैलेंटेड बिटिया स्टेफी पटेल का जादू दिन ब दिन उत्तर से लेकर दक्षिण तक फैलता ही जा रहा है. साउथ फिल्मों में एक्टिंग का सिक्का जमाया. तो बॉलीवुड के साथ-साथ OTT प्लेटफॉर्म में एक्टिंग और डांसिंग के झंडे गाड़ने लगी. जाहिर है इसके साथ ही इस खूबसूरत परी की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती ही जा रही है.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bollywood actress, Hazaribagh news, Jharkhand News Live



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here