हत्या के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ एमपी/एमएलए कोर्ट में शुरू हुई गवाही

0
19


हाइलाइट्स

2014 में तरवां थाना क्षेत्र में एक मजदूर की हत्या के मामले में आरोपी है मुख़्तार अंसारी
कोर्ट ने इस मामले में अब 17 अगस्त की तारीख सुनवाई के लिए तय की है

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के ऐरा कला गांव में हुई मजदूर की हत्या व गैंगस्टर के मामले में एमपी-एलएलए कोर्ट में बाहुबली मुख्तार अंसारी की बांदा जेल से वर्चुअल पेशी हुई. कोर्ट में मंगलवार को तरवां थाने के पूर्व एसओ अनिल चंद्र तिवारी पेश हुए और गवाही की प्रक्रियां चली. गवाही अभी पूरी नहीं हो सकी है. कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारिख 17 अगस्त को मुर्करर की है.

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के ऐरा कला गांव में सड़क निर्माण के दौरान हुई गोलीबारी के मामले में एक मजदूर की मौत हो गई थी. इस मामले में मुख्तार अंसारी सहित 11 आरोपी हैं. मुख्तार अंसारी पर षडयंत्र रचने का आरोप लगा था. मुख्तार के साथ इस मामले में राजेन्द्र पासी, श्याम बाबू पासी, हरिकेश यादव, राजेश सिंह, मोहन पासी, राजन पासी, अभिलेष मिश्र, पंकज यादव, उमेश सिंह और अनुज कनौजिया शामिल थे. लेकिन अभी भी मुख्तार का सहयोगी अनुज कन्नौजिया फरार चल रहा है. जिसकी पत्रावली पुलिस ने अलग कर दिया था.

अब 17 अगस्त को होगी सुनवाई
इससे पहले गुरूवार को हुई सुनवाई में सभी आरोपितों पर कोर्ट ने आरोप तय कर दिए थे. मंगलवार को एमपी-एमएल कोर्ट में गवाही के लिए तरवां थाने के पूर्व एसओ अनिल चंद्र तिवारी पेश हुए, जिसके बाद गवाही की प्रक्रियां शरू हुई. गवाही की प्रक्रियां पूरी नहीं हुई है. कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की अगली तिथि 17 अगस्त को मुकर्रर की है. लोक अभियोजक लाल बहादुर सिंह ने बताया कि आज मजदूर की हत्या के मामले में तरवां थाने के पूर्व एसओं अनिल चन्द्र तिवारी की गवाही हुई. गवाही पूरी नहीं हो सकी. अगली तारिख पर अब गवाही पूरी होगी. गवाही की प्रक्रियां के चलते गैंगेस्टर के मामले में शामिल न होने के चलते उसमें भी कोर्ट ने अगली तिथि निश्चित कर दिया। दोनों मामले में अगली तारिख 17 अगस्त को मुकर्रर की है.

Tags: Azamgarh news, Mukhtar ansari, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here