हथियारों से लैस ने बदमाशों ने SOG टीम पर किया हमला, छुड़ा ले गए कुख्यात तस्कर चंद्रप्रकाश

0
37


पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Barmer News: राजस्थान के सरहदी बाड़मेर में SOG की टीम पर हमला कर हथियारबंद बदमाश टीम की गिरफ्त से अंतरराज्यीय कुख्यात तस्कर (Smuggler) को छुड़ा कर ले गए. पुलिस दावा कर रही है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

PREM DAN

बाड़मेर. राजस्थान के सरहदी बाड़मेर में SOG की टीम पर हथियारबंद तस्करों ने हमला कर दिया. हमला करने के बाद बदमाशों ने एसओजी की टीम की गिरफ्त से अंतरराज्यीय कुख्यात तस्कर (Smuggler) को छुड़ा कर ले गए. सरहदी बाड़मेर में शिव प्रधान महेंद्र जाणी के भाई चंद्रप्रकाश जाणी को जयपुर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने हिरासत में लेकर उसे शिव से बाड़मेर ग्रामीण थाना लाया जा रहा था. अचानक 4 हथियार बंद तस्करों ने एसओजी की टीम पर जानलेवा हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक, तस्कर चंद्रप्रकाश जाणी को गिरफ्तार करने गई टीम पर 4 गाड़ियां में सवार होकर आए तस्करों ने हमला कर आरोपी तस्कर को छुड़ाकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है. वही सभी थानों द्वारा हथियार बन्द नाकाबंदी करवाई गई है.

आपको बता दें कि शिव प्रधान महेंद्र जाणी के भाई चंद्रप्रकाश जाणी के खिलाफ कई राज्यों में शराब तस्करी समेत कई तरह के आपराधिक मामले दर्ज है. पिछले लंबे समय से पुलिस और एसओजी को चंद्रप्रकाश जाणी की तलाश थी. ऐसे में उसके शिव में होने की जानकारी आने के बाद एसओजी ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह के मुताबिक, सभी थानों को अलर्ट कर हथियार बंद नाकाबंदी करवाई गई है. फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है. फ़िलहाल पुलिस दावा कर रही है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: हरिद्वार कुंभ: मकर संक्रांति स्नान पर स्पेशल ट्रैफिक प्लान, श्रद्धालुओं की भीड़ संभालने रुट डायवर्टबाड़मेर में सरपंच संघ का प्रदर्शन

राजस्थान सरकार ने केन्द्र से मिलने वाली राशि को पीडी खाते में जमा कराने के आदेश दिए है. इसके विरोध में बुधवार को सरहदी बाड़मेर के सरपंच संघ ने जिला अध्यक्ष हिन्दू सिंह तामलोर के नेतृत्व में जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया और सरकार के आदेश का जमकर विरोध किया. संघ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  के नाम जिला कलेक्टर विश्राम मीणा को एक ज्ञापन भी सौंपा है. सरपंच संघ अध्यक्ष का कहना है कि प्रदेश सरकार एवं वित्त विभाग की ओर से ग्राम पंचायतों के खाते में जमा होने वाली राशि को पीडी खाते में जमा किए जाने पर कई विसंगतियां पैदा होगी.

जिला सरपंच संघ की ओर से राज्य सरकार द्वारा पीडी अकाउंट खोलने के आदेश को निरस्त करवाने की मांग की गई है. बाड़मेर सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष हिन्दुसिंह तामलोर ने बताया कि ग्राम पंचायतों के ब्याज रहित पीडी खाते खोलकर संवैधानिक वित्तीय अधिकारों में की जा रही कटौती व अन्य मांगों को लेकर राज्य भर में सरपंच संघ इसका विरोध कर रहा है.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here