हमीरपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों ने दी जान देने की कोशिश, पति की मौत के बाद टूटा पहाड़

0
26


हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक घर के 5 लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की है. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनकी हालत में सुधार है. बताया जा रहा है कि पति की मौत के बाद पत्नी अपने दो बेटे और दो बेटियों के साथ परिवार के लोगों से बंटवारे की मांग कर रहे थे जिसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी. इसी से परेशान होकर मां सहित दो बेटी और दो बेटों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की है. ऐसे में अब हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां रानी लक्ष्मीबाई चौराहे के पास रहने वाली सोनी के पति की मौत बीते साल मौत हो गई थी. जिसके बाद से परिवार के लोगों ने उनकी जमीन जायजाद के साथ मकान में कब्जा कर लिया था,जिसकी शिकायत परिवार के लोगों ने कई बार पुलिस से की थी.

UP के हर जिले में बनेगा एक-एक मॉड्यूल कंपोजिट स्‍कूल, इन स्टूडेंट्स को होगा लाभ

मगर उन्हें कही से न्याय नहीं मिला तो ऐसे में उन्होंने अपनी जीवनलीला समाप्त करने का फैसला ककर लिया. इसी दौरान मां सहित 2 बेटे और बेटियों ने जहरीला पदार्थ खा लिया और जैसे ही इसकी सूचना पड़ोसियों को हुई तो उन्होंने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. और अब पुलिस भी हरकत में आ गई है और जांच शुरू कर कार्यवाही में जुट गई है. वहीं डॉ मनीष के मुताबिक, अब सभी की हालत में सुधार है.

Tags: CM Yogi, Hamirpur news, Hamirpur police, Suicide Case, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here