हमीरपुर: सीओ ने रखी बच्चा होने की खुशी में पार्टी, दरोगा ने गजब अंदाज में दी बधाई

0
14


हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में एक वर्दीधारी दरोगा ने गाना गाकर धूम मचा दी है. मौका सीओ राठ के यहां बच्चा होने की खुशी में रखी गई पार्टी का था, जिसमें जिले के तमाम अधिकारी पहुंचे थे. इसी दौरान दरोगा ने स्टेज पर पहुंचकर ‘चांद सी महबूबा हो मेरी…’ गाने को गाकर महफिल में रंग जमा दिया.

गौरतलब है कि हमीरपुर जिले के राठ सीओ अभय नारायण के यहां बच्चे ने जन्म लिया है. इसकी खुशी में उन्होंने दावत का आयोजन किया. स्टेज पर संगीत का कार्यक्रम भी चल रहा था, जिसमें जिले के आला अधिकारी भी मौजूद थे. इस मौके पर वहां मौजूद दरोगा भी अपने साहब के यहां खुशी की बधाई देने के फुल मूड में आ गए. कार्यक्रम के बीच ही दरोगा विवेक त्रिपाठी स्टेज पर पहुंच गए और माइक थामकर अपनी आवाज में गीत सुनाने की इच्छा व्यक्त कर दी.

दरोगा विवेक त्रिपाठी ने स्टेज पर पहुंचकर माइक थाम लिया. उन्होंने फिल्मी गीत’चांद सी महबूबा हो मेरी कब ऐसा मैंने सोचा था’ गाना शुरू कर दिया. उन्होंने अपनी आवाज में गाने को शानदार तरीके से गाया, जिसे सुनकर वहां मौजूद अधिकारी और अन्य मेहमानों ने उनकी जमकर तारीफ की.

सोशल मीडिया पर दिखाई देती है दरोगा विवेक त्रिपाठी की धमक
दरोगा विवेक त्रिपाठी है जो राठ कोतवाली में एसएसआई के पद पर कार्यरत हैं, जिनको फिल्मी गानों के शौकीन स्टार मेकर में भी गाना गाते है. वह ड्यूटी बाद अक्सर सोशल मीडिया पर गाना गाते दिखाई देते हैं. लोग भी उनके गाने के अंदाज और आवाज दोनों की ही तारीफ करते हैं.

Tags: Hamirpur news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here