हरदोई के सरकारी स्कूल की शिक्षिका का खौफ, बच्चों को पढ़ाने के बजाय करवाती है ये काम, देखें वीडियो

0
30


हाइलाइट्स

हरदोई की स्कूल शिक्षिका का आपत्तिजनक वीडियो वायरल.
बच्चों को पढ़ाने की बजाय करवाती हैं खुद की सेवा, निलंबन की कार्रवाई.

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका का क्लास रूम में बच्चों से रौब गालिब करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. शिक्षिका उर्मिला सिंह बच्चों को पढ़ाने की बजाय शाही ठाटबाट के साथ क्लास में बैठकर हाथ की मालिस करा रही है. वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि शिक्षिका ने बच्चों को पढ़ाने की बजाय क्लास रूम को आरामगाह और बच्चों को सेवादार बना रखा है. वायरल वीडियो में शिक्षिका बच्चों को धमकाकर क्लासरूम में ही उनसे हाथ दबवाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है.

शिक्षिका का बच्चों को सेवादार बनाकर आराम फरमाने के इस शाही अंदाज का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल है.

बच्चों को दरा धमकाकर करवाती थी अपने काम
वायरल वीडियो हरदोई जिले के विकासखण्ड बावन के प्राथमिक विद्यालय पोखरी का है, जहां शिक्षिका क्लास रूम में बच्चों को सेवादार बनाकर खुद शाही ठाटबाट में बैठी नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में दिख रही शिक्षिका उर्मिला सिंह स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं. बताया जा रहा है कि उर्मिला सिंह क्लास रूम में बच्चों को पढ़ाने की बजाय उन्हें धमकाकर उनसे अपनी सेवा करवाती हैं.

शिक्षिका बॉटल से पानी पी रही और बच्चा दबा रहा है हाथ
बताया गया कि विद्यालय की शिक्षिका बच्चों को धमकाकर उनसे अपने हाथ-पैर दबवाती हैं, वायरल वीडियो में स्पष्ट है कि क्लास रूम में कुर्सी पर बैठी आराम तलब शिक्षिका एक हाथ में पानी की बोतल पकड़ कर धीरे-धीरे पानी पी रही हैं और एक बच्चा उनके हाथ दबाने के काम में लगा हुआ है. यही नहीं शिक्षिका बीच-बीच में बच्चों को धमकाती हुई भी नजर आ रही हैं. शिक्षिका द्वारा क्लासरूम में बच्चों को धमकाकर शाही अंदाज में सेवादारी करवाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उनपर करवाई की तलवार लटकने लगी है.

Tags: Hardoi, Hardoi News, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here