हरदोई में बड़ा हादसा, स्कूली बच्चों से भरी वैन पलटी, मच गई चीख पुकार

0
45


हरदोई. हरदोई कोतवाली शहर इलाके में एक स्कूल वैन हादसे का शिकार हो गई. इसमें सवार स्कूली बच्चे बाल बाल बच गए हैं. बताया गया कि बच्चों से भरी जयपुरिया स्कूल की वैन सड़क पर गड्ढों के बीच अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई. घटना के फौरन बाद आसपास के लोगों ने दौड़कर स्कूली वैन से बच्चों को बाहर निकालना शुरू किया. हालांकि इसमें सभी बच्चे सुरक्षित बताए गए हैं. बच्चों के परिजनों ने एक बड़ा हादसा टलने के बाद राहत की सांस ली है.

वहीं वैन हादसे का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वहीं हादसे के बाद स्कूल संचालक के साथियों के द्वारा लोगों को धमकाने व अभद्रता करने का भी वीडियो सामने आया है. लोगों ने बताया कि शहर के जयपुरिया स्कूल से बच्चों को लेकर एक स्कूली वैन शहर के आवास विकास कॉलोनी स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल के पास जा रही थी. तभी वह अचानक पलट गई.

दरअसल यह सड़क कई वर्षों से जर्जर अवस्था में है. वैन पलटने से छात्रों में हड़कम्प मच गया. आसपास के लोगों ने दौड़कर बच्चों को बाहर निकाला, हालांकि इस घटना में किसी बच्चे को चोट नहीं आई है और एक बड़ा हादसा होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

वहीं हादसे की पूरी घटना कुछ लोग अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे. इसी बीच स्कूल संचालक के परिजन व कुछ अन्य लोग आ गए, जिन्होंने ऐसे लोगों को धमकाया भी और अभद्रता भी की. यह पूरा वीडियो भी सामने आया है. हालांकि इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव का कहना है कि किसी भी बच्चे को चोट तो नहीं लगी है, लेकिन हादसा किन कारणों से हुआ है इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Hardoi News, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here