हरदोई में सड़क हादसा: पिकअप-इनोवा टक्कर में एक ही परिवार की दो युवतियों की मौत, एक दर्जन घायल

0
36


हरदोई. हरदोई राष्ट्रीय राजमार्ग पर डबल नहर पुल म्हारी में मुंडन संस्कार से वापस लौटते समय इनोवा कार और पिकअप डाला की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इसमें एक ही परिवार के बच्चों सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए और दो युवतियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद परिवार में मातम पसरा है.

जानकारी के अनुसार सत्येंद्र यादव निवासी काजीपुर थाना कासिमपुर के घर में मुंडन संस्कार कार्यक्रम था. बताया जा रहा है कि मुंडन संस्कार कार्यक्रम संपन्न कराने के लिए एक ही परिवार के रिश्तेदारों सहित महिलाएं व पुरुष हरदोई स्थित बूढ़े बाबा मंदिर प्रांगण से दो पिकअप डाला पर सवार होकर गए हुए थे. वहां से कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वापस अपने घर काजीपुर जा रहे थे. इसी दौरान लखनऊ की ओर से आ रही इनोवा कार से पिकअप डाला की आमने सामने डबल नहर पुल पर भिड़ंत हो गई. भिड़ंत होने के बाद पिकअप डाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलट गया जिसमें सवार सभी महिलाएं व बच्चे घायल हो गए.

दुर्घटना के बाद मौजूद आसपास के दुकानदारों ने दौड़कर किसी तरह से फंसे हुए घायलों को बाहर निकाला. तब तक दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी. लगभग 30 मिनट के बाद आधा दर्जन एंबुलेंस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी. सभी घायलों को एंबुलेंस के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने गायत्री देवी उम्र लगभग 16 वर्ष पुत्री राजकुमार तथा शिबू उम्र लगभग 14 वर्ष पुत्री पृथ्वीपाल को मृत घोषित कर दिया.

इस हादसे में दो की मौत के बाद नंद किशोरी, विक्की देवी, सत्येंद्र यादव, पिंकी, कोमल, रीता, सोनी, खुशबू, गायत्री, गंगा देवी, आरती, मालती का प्राथमिक उपचार किया गया. इसके साथ ही गंगा देवी, आरती, मालती, खुशबू, गायत्री को जिला चिकित्सालय के लिए रिफर कर दिया गया.

Tags: Hardoi News, Road accident, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here