हरियाणा में टूटे सारे पुराने रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में मिले पांच हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित, विज ने दिये सख्ती के आदेश

0
18


हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कोरोना को लेकर नये दिशा- निर्देश जारी किया है.

हरियाणा (Haryana) में पिछले 24 घंटे में पांच हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित (Corona Infected) मिले हैं. इसको देखते हुये गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कोरोना गाइडलाइन और नाइट कर्फ्यू (Night curfew) का सख्ती से पालन कराने के लिए जिले के कलेक्टरों और पुलिस अधिक्षकों को आदेश दिया है.

अंबाला. हरियाणा (Haryana) में कोरोना संक्रमितों के मिलने के पिछले सारे रिकार्ड टूट गये हैं. 24 घंटे में हरियाणा में रिकार्ड पांच हजार कोरोना संक्रमित(Corona Infected) मिले हैं. इसके बाद सरकार और स्वास्थ्य विभाग दोनों ही चिंतित हैं. कोरोना संक्रमितों बढ़ने का सिलसिला हरियाणा में अकेले नहीं बल्कि पूरे देश में जारी है. हरियाणा में भी पहली बार रिकॉर्ड 5 हजार से भी ज्यादा नये कोरोना के मामले सामने आए हैं. ऐसे में अब प्रदेश सरकार के माथे पर चिंता की लकीरें भी साफ नजर आने लगी हैं. रिकॉर्ड मामले सामने आने के तुरंत बाद सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर प्रदेशभर के सभी उपायुक्तों, पुलिस कप्तानों और निगम कमिश्नरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग कर हरियाणा में कोविड नियमों का पूरी तरह सख्ती से पालन करवाने के आदेश दिये. Haryana News: सरपंच पर स्कूल में घुसकर शिक्षिका से रेप करने का आरोप, अपहरण की भी कोशिश हरियाणा में कोरोना की दूसरी लहर अब बेकाबू होने लगी है. सरकार के बार-बार अपील करने के बावजूद भी लोगों की लापरवाही कम नहीं हो रही. नतीजतन बीते रोज देश और हरियाणा में रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आए हैं. ऐसे में अब हरियाणा सरकार और ज्यादा सख्ती के मूड में आ गई है. लॉकडाउन न लगाने के पक्ष में नजर आ रहे हरियाणा के गृह मंत्री प्रदेश में सख्ती बढ़ाकर कोरोना के मामलों पर काबू पाना चाहते हैं, जिसके चलते आज एक बार फिर गृह मंत्री अनिल विज ने प्रदेश भर के सभी उपायुक्तों, पुलिस कप्तानों और निगम कमिश्नरों के साथ मीटिंग करके प्रदेश में और ज्यादा सख्ती करने के आदेश जारी किए.कोरोना को लेकर की गई इस बैठक में विज काफी गंभीर नजर आए और अधिकारियों को दो टूक आदेश दिया कि कोरोना के नियमों का पूरी तरह सख्ती से पालन करवाया जाए. विज ने बताया कि वो लॉकडाउन नहीं चाहते, वो चाहते हैं कि लोगों की जान बचे भी और लोगों का कामकाज भी साथ साथ चलता रहे. विज ने कहा कि हम सख्ती तो बढ़ा सकते हैं, लेकिन लाशों के ढेर नहीं देख सकते.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here