हर हर शंभू फेम फरमानी नाज का भाई डकैती गिरोह समेत गिरफ्तार, पिता और जीजा पर भी आरोप

0
15


हाइलाइट्स

मेरठ पुलिस ने डकैती गिरोह का किया पर्दाफाश
लंबे समय से मिल रही थींं शिकायतें, 8 गिरफ्तार
आरोपी लूट के बाद माल को खपाने में भी माहिर

मेरठ (उत्‍तरप्रदेश). हर हर शंभू गाने को लेकर चर्चा में आई फरमानी नाज के भाई को पुलिस ने डकैती के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. जी हां फरमानी नाज का सगा भाई अरमान सरिया लूट गिरोह का सदस्य है. उसे पुलिस ने पूरे गिरोह के साथ गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं फरमानी के पिता और जीजा भी इसी ग्रुप में सक्रिय भूमिका निभाते हैं. हालांकि उनकी गिरफ्तारी अभी शेष है. पुलिस का कहना है कि दोनों की तलाश जारी है और जल्‍द ही उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस गिरोह की पहले भी शिकायतें मिली थी और पुलिस बीते काफी समय से इसके सदस्‍यों को गिरफ्तार करने वाली थी.

मेरठ के थाना सरधना पुलिस ने मंगलवार को सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश कर डाला. इस गिरोह के कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद 200 किलो सरिया भी बरामद कर लिया है. साथ ही एक वाहन भी बरामद किया गया है, जिसे लूट की घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किया जाता था. हाल ही में इस गिरोह ने सरधना और सरूरपुर में लूट की वारदात और डकैती की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद इस गिरोह के अन्य सदस्योंं की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

सरिया लूट गिरोह लंबे समय था सक्रिय 

पुलिस अधिकारियों की मानें तो फरमानी नाज का भाई अरमान ग्रुप के सक्रिय सदस्य है. इसके अलावा पिता और जीजा लूट के माल को खपाने में अहम भूमिका निभाते हैं. यानी यह तीनों लोग अपराधी हैं और डकैती की वारदात को अंजाम देना और साथ ही डकैती के माल को बाजार में बेचने का काम करते थे.  आपको बता दें कि पिछले काफी समय से सरधना क्षेत्र में सरिया लूट गिरोह काम कर रहा था. कई घटनाएं अंजाम दी जा चुकी थी. जिसके बाद पुलिस पिछले काफी समय से उनकी तलाश में जुटी थी. और अब जाकर पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस के अनुसार इन सदस्‍यों के खिलाफ शिकायतें और सबूत जुटा लिए गए हैं और इन्‍हें अदालतों से सजा दिलाई जाएगी.

Tags: Arrested, Uttar Pradesh Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here