हाथरस में 7 मतगणना कर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव, जानें फिर क्‍या हुआ?| up election-results-2021-live-updates Seven Counting staff are found Corona positive in Sasni and Mursan in Hathras nodark

0
38


हाथरस के सासनी और मुरसान में सात मतगणना कर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव.

UP Panchayat Election Results 2021: हाथरस (Hathras) में पंचायत चुनाव की मतगणना शुरू होने से पहले सासनी में 3 और मुरसान में चार ड्यूटी कर्मी के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) निकलने से हड़कंप मच गया है.

हाथरस. उत्‍तर प्रदेश पंचायत चुनाव की मतगणना (UP Panchayat Chunav Results) शुरू हो गई है और कुछ घंटों के बाद रिजल्‍ट आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा. इस बीच हाथरस से चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यूपी के हाथरस (Hathras) में पंचायत चुनाव की मतगणना चल रही है. इस दौरान जिले के सासनी में मतगणना में आए 3 ड्यूटी कर्मी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) निकलने से हड़कंप मच गया. यही नहीं, हाथरस जिले के ही थाना मुरसान में मतगणना केंद्र पर चार ड्यूटी कर्मी पॉजिटिव निकले हैं. बता दें कि आज यूपी के 75 जिलों में पंचायत चुनाव की मतगणना चल रही है, जिसमें हाथरस भी शामिल है. इस दौरान पंचायती राज विभाग ने कोरोना प्रोटोकॉल के पालन की सख्‍त हिदायत दी है. इस वजह से मतगणना केंद्रों पर तैनात ड्यूटी कर्मियों का कोरोना टेस्‍ट किया जा रहा है. इस वजह से हाथरस के सासनी और मुरसान केंद्रों पर आज सुबह ड्यूटी पर पहुंचने के बाद कर्मियों का RTPCR टेस्‍ट किया गया, जिसमें सात लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ड्यूटी कर्मियों को वापस भेजा मतगणना केंद्रों पर कोरोना पॉजिटिव आने के न सिर्फ सभी सात ड्यूटी कर्मियों को वापस भेज दिया गया है बल्कि उनको क्‍वारंटाइन भी कर दिया गया है. वहीं, यह सभी जहां पहुंचे थे वहां सैनिटाइजेशन का काम करने के बाद मतगणना का काम शुरू किया गया है.यूपी में कोरोना से हाहाकार उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 30317 नए कोरोना के मामले आये हैं.जबकि इस दौरान 303 लोगों की कोरोना से मौत हुई. इस समय उत्तर प्रदेश में 3 लाख 1 हजार 83 एक्टिव केस हैं. इसके अलावा प्रदेश में अब तक 1,02,64,986 लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज लग चुकी है. इसमें से 23,22,998 लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लगी है. वहीं 1 मई से प्रदेश में 18-44 वर्ष के लोगों का वैक्सीनेशन भी शुरू हो गया है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here