हिमाचल के ऊना जिले में 5.25 ग्राम चिट्टे संग पकड़ी गई 24 साल की युवती, स्कूटी में करने जा रही थी सप्लाई

0
7


पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवती

पुलिस (Police) ने आरोप युवती से बरामद किया 5.25 ग्राम चिट्टा (Heroine).

ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में चिट्टे के सेवन और तस्करी के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले का है जहां पुलिस ने एक 24 साल की युवती को 5.25 ग्राम चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी युवती के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि ऊना जिला में इससे पूर्व बड़ी संख्या में युवकों को हेरोइन के साथ दबोचा जा चुका है. लेकिन पकड़े गए सभी युवकों से मात्र 1 से 2 ग्राम तक की मात्रा ही बरामद की जा सकी थी. लेकिन सोमवार को ऊना जिला मुख्यालय के वार्ड 4 में हेरोइन के साथ पकड़ी गई इस युवती ने तमाम रिकॉर्ड को तोड़ डाला है. इस युवती से पुलिस ने 5.25 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद की है.

पुलिस को युवती के खिलाफ मिली थी गुप्त सूचना

पुलिस विभाग के सूत्रों से पता चला है कि इस युवती के खिलाफ गुप्त सूचना के आधार पर शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल के बाहर पुलिस ने नाका लगा रखा था. सूचना के मुताबिक ही युवती अपनी स्कूटी पर सवार होकर उस स्कूल की तरफ से निकली जिसे पुलिस ने काबू कर लिया. बाद में तलाशी लेने पर युवती के पास से हेरोइन की खेप बरामद की गई.आरोपी युवती से पूछताछ कर रही पुलिस

एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. युवती हेरोइन की खेप कहां से लेकर आई और कहां ले कर जा रही थी, इसके बारे में उससे पूछताछ की जाएगी. जिला में किसी भी कीमत पर नशे के कारोबार को फलने फूलने नहीं दिया जाएगा.

ये भी पढ़े  4 सदस्यीय कमेटी बनाई, जल्द ही टूरिस्ट-खिलाड़ियों के लिए खुलेगा धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here