हिमाचल में नशे के ओवरडोज से 21 साल के युवक की मौत, शौचालय में मिला शव

0
33


शिमला में चिट्टे की तस्करी.

एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं परिजनों को सूचित कर दिया है.

ऊना. हिमाचल प्रदेश में नशा का सेवन और तस्करी के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. ताजा मामले में नशे (Drugs) के ओवरडोज से युवक की मौत हो गई है. मामला सूबे के ऊना (Una) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, सदर थाना के तहत आईएसबीटी ऊना (ISBT Una) में नशीला पदार्थ का अधिक सेवन करने से 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान हनी पुत्र राजू खान निवासी मंडी बरनाला, पंजाब (Punjab) के रूप में हुई है. पुलिस ने बुधवार सुबह शव का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर द और वहीं मामला दर्ज कर लिया है.

काम के लिए ऊना आया था युवक
जानकारी के मुताबिक हनी कुछ रोज पहले ऊना में काम के सिलसिल में पहुंचा था. मंगलवार देर शाम वापिसी घर लौटने के लिए ऊना के बस स्टैंड पहुंचा था, जहां पर नशीला पदार्थ की ओवरडोज ले ली, जिसके युवक अचेत होकर बस स्टैंड के शौचालय में गिर गया. काफी देर अचेत अवस्था में होने के चलते बस स्टैंड में तैनात कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद युवक को क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. क्या बोली पुलिस

एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं परिजनों को सूचित कर दिया है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here