हेल्प-हेल्प चिल्लाते गंडक की तेज धार में डूब गया युवक, तमाशबीन बने रहे लोग person sink into gandak river of muzaffarpur bihar during bath video gets viral bramk– News18 Hindi

0
28


मुजफ्फरपुर. बिहार के कई हिस्‍से भीषण बाढ़ की जद में हैं. बाढ़ के कहर के बीच मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur Viral Video) से युवक के बाढ़ के पानी में डूबने का लाइव वीडियो (Live Video) सामने आया है. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि कैसे उफनाई गंडक में डूब रहा युवक मौत से लगातार जद्दोजहद करता है, लेकिन अंततः वह जिंदगी की जंग हार जाता है. मृतक की पहचान मारीपुर निवासी 35 वर्षीय दीपक सहनी के रूप में हुई है. ठेला चालक दीपक सहनी शनिवार को बूढ़ी गंडक नदी (Gandak River) में सीढ़ी घाट के पास नहाने गया था. नहाने के दौरान और तैरते हुए वह काफी अंदर चला गया.

दीपक नदी की तेज धार से बाहर निकलने के लिए लगातार हाथ-पांव मारता रहा, लेकिन तब तक वह पूरी तरीके से थक चुका था और पानी की तेज धारा के आगे उसकी एक न चली. देखते-देखते बूढ़ी गंडक के सैलाब ने दीपक को खुद में समेट लिया. दीपक के डूबने की इस घटना को आसपास के किसी युवक ने अपने छत से मोबाइल में कैद कर लिया. उसने दीपक को बचाने के लिए हो-हल्ला भी किया, लेकिन जब तक लोग पहुंचते तब तक देर हो चुकी थी. रविवार को दीपक की तैरती हुई लाश एसएसपी कोठी के पीछे बूढ़ी गंडक में मिली तो कोहराम मच गया. मौके पर भारी भीड़ जुट गई.

दीपक के परिजन चीख-चीख कर रोने लगे. मौके पर पहुंची सिकंदरपुर की पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ऑफिसर हरेंद्र कुमार ने बताया है कि मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here