14 साल की लड़की से दो दोस्तों ने किया रेप, पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा-14 year old girl was raped by two friends in haryanas charkhi dadri hrrm– News18 Hindi

0
17


चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले के झोझू कलां पुलिस थाना के अंर्तगत आने वाले एक गांव की 14 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं बल्कि आरोपित के दोस्त ने भी डरा धमकाकर मुंह काला किया. पूरे मामले का खुलासा उस समय हुआ जब युवती को पेट दर्द के साथ उल्टियां हुई. पीड़िता की मां ने इस संबंध में झोझू कलां पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने गांव के ही चार युवकों पर पोस्को, दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज (Case registered under various sections including rape) किया है. पुलिस ने जांच शुरू करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

बता दें कि झोझू कलां थाना के एक गांव निवासी महिला दिन में कार्य के लिए बाहर जाती है तो उसकी 14 वर्षीय बेटी घर पर रहती है. इसी दौरान गांव के एक युवक ने युवती को घर में अकेला देख दुष्कर्म किया. कुछ दिन बाद पीड़िता को डरा धमकाकर युवक ने अपने दोस्त के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया.

पेट में दर्द होने पर हुआ खुलासा

लगातार पीड़िता को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करते रहे. गांव के अन्य युवकों द्वारा भी युवती को परेशान किया जाता रहा. दो दिन पहले युवती के पेट में दर्द हुआ और उल्टियां शुरू हुई तो खुलासा हुआ. पीड़िता ने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई तो परिजन पुलिस थाने पहुंचे. पीड़िता की मां ने पुलिस में गांव के चार युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

झोझू कलां पुलिस थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि महिला द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करावाई है. जिसमें उसकी बेटी को डरा धमकाकर व जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने की बात कही है.पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार युवकों पर पोस्को, दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस टीमों द्वारा आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here