14 साल की लड़की से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, बेहोश मिली पीड़िता miscreants did gang rape with minor girl at nalanda in bihar bramk– News18 Hindi

0
9


नालंदा. बिहार के नालंदा से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला जिले के बेन थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां एक गांव में 14 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक गैंगरेप (Nalanda Gang Rape) की घटना घटी. गैंगरेप का आरोप गांव के ही 6 युवकों पर लगा है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में बताया कि मंगलवार को किशोरी शौच के लिए खेत गयी हुई थी. इसी बीच पूर्व से घात लगाये गांव के ही 6 युवकों ने उसका मुंह बंद कर लिया और पास के एक सुनसान मकान में ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब काफी देर तक किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजन खोजबीन करने लगे, तो वह गांव के ही एक मकान में बेहोशी के हालत में मिली. किशोरी ने किसी तरह रोते रोते छह युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें- पुण्यतिथि पर भाई को याद कर भावुक हुए पशुपति पारस- चिराग को पुत्र कहकर दिया आशीर्वाद

आरोपियों को गिरफ्तारी

गांव में हुई गैंगरेप की बड़ी घटना की सूचना मिलते ही बेन थानाध्यक्ष जयकिशुन कुमार ने अपने दल के साथ गांव की घेराबंदी कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया और किशोरी को मेडिकल के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद गांव में तनाव देखा जा रहा है. पुलिस एहितयात के तौर पर गांव में कैम्प कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here