15 year old woman commits suicide after boy family deny marry in nawada bihar nodvm

0
152


नवादा. बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या (woman commits suicide)  कर ली. पूरा मामला अकबरपुर थानाक्षेत्र के दरियापुर गांव का है. मृतक युवती की पहचान 15 वर्षीय विनीता कुमारी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि युवती की शादी (Marriage) तय हो चुकी थी, लेकिन लड़के वालों की ना सुनने के बाद उसने मौत को गले लगा लिया. घटना के एक दिन पहले लड़के वालों ने शादी से इंकार कर दिया था जिसकी खबर विनीता को लग गई थी. घर में अकेले होने पर उसने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

मृतक युवती की मां ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी विनीता की शादी 6 महीने पहले पटना (Patna)  जिला अंतर्गत बाढ़ के दरवे गांव में तय किया था. शादी से पहले दहेज की राशि पहुंचाने के नाम पर फोन किया गया तो परिवारवालों ने दो साल तक शादी करने से इनकार कर दिया.

परिजनों ने आगे बताया कि शादी से इनकार किए जाने की बात युवती को भी मालूम हो गई, जिसके बाद उसने घर में खुद को अकेला पाकर दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.वहीं, अपनी बेटी को खोने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. पूरे घर में मातम का माहौल है. घटना के बाद से इलाके के लोग गमगीन हैं.

पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस  (Police) पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. अकबरपुर थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या  (Suicide Case) से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

आपके शहर से (नवादा)

Tags: Bihar News in hindi, Suicide Case



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here