18 साल की खिलाड़ी से हारने के बाद नोओमी ओसाका ने तोड़ा रैकेट, अब लेंगी टेनिस से ब्रेक-us-open-2021-naomi-osaka-considering-break-from-tennis – News18 Hindi

0
16


नई दिल्‍ली. पिछली बार की यूएस ओपन (US Open 2021) चैंपियन नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) टेनिस से ब्रेक लेने पर विचार कर रही हैं. उन्‍होंने यह ऐलान यूएस ओपन के तीसरे दौर में कनाडा की 18 साल की लीला फर्नांडिज से हारने के बाद किया. हारने के बाद नाओमी अपने गुस्‍से पर काबू नहीं रख सकी और रैकेट तोड़ दिया. प्वाइंट के बीच काफी समय लेने के लिए दर्शकों ने ओसाका की काफी हूटिंग भी की. वह आखिर में 5-7, 6-7, 6- 4 से हार गई. दुनिया की 73वें नंबर की खिलाड़ी लीला पहली बार ग्रैंडस्लैम के चौथे दौर में पहुंची है.

ओसाका ने टेनिस से ब्रेक लेने का ऐलान करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मैं कुछ समय के लिए टेनिस खेलने से ब्रेक ले रही हूं. आंसू पोछते हुए 4 ग्रैंड स्‍लैम विजेता ओसाका ने कहा कि वह अनिश्चितकाल के लिए टेनिस से ब्रेक लेंगी.

18 साल की मुक्‍केबाज की मौत, मुकाबले के दौरान लगी थी चोट, आखिरी फाइट का Video हुआ वायरल

UPSC एग्‍जाम पास करना चाहते हैं टोक्‍यो पैरालंपिक मेडलिस्‍ट हरविंदर, इसीलिए ठुकरा दी थी सरकारी नौकरी

ग्रैंडस्लैम में लगातार 16 मैच और 4 खिताब जीतकर आई ओसाका का फ्रेंच ओपन के बाद यह दूसरा ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट था. फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में जीतने के बाद उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य के कारण नाम वापिस ले लिया था. उन्‍होंने विबंलडन में भी हिस्‍सा नहीं लिया था, लेकिन टोक्यो ओलंपिक में भाग लिया था, जहां उन्होंने अग्निकुंड भी प्रज्जवलित किया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here