1959 new corona patients found in Himachal 3872 people died so far nodbk

0
21


शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना वायरस के मामले कम होने का नहीं ले रहे हैं. यहां पर रोज सैंकड़ों कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं. इससे लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है. इसी बीच खबर है कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus)  के 1959 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव केसों (Active Cases) की संख्या बढ़कर 10553 हो गई है. जबकि,  935 मरीज ठीक हुए हैं. वहीं, प्रदेश में कोरोना से अब तक 3872 लोगों की मौत हुई है.

कोरोना वायरस बड़ी तेज गति से अपने पांव पसार रहा है. पडोह में भी कोरोना वायरस के कारण पुलिस चौकी पडोह को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, चौकी के 10 कर्मचारियों में से 8 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद चौकी को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. पुलिस के सभी कर्मचारी और अधिकारियों को उनके आवास में ही आईसोलेट किया गया है.

शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है
इस खबर से पडोह में दहशत का माहौल है. वहीं, कई तरह की चर्चाओं का भी माहौल गर्म है. लोगों का कहना है कि अब उनके जान माल की सुरक्षा कौन करेगा. चौकी प्रभारी ने किसी भी प्रकार की समस्या के लिए सदर थाना में संपर्क करने का आग्रह किया है. ग्राम पंचायत पडोह की प्रधान गीता ने लोगों से मास्क और 2 गज की दूरी बनाए रखने की अपील की है. वहीं, उन्होंने पुलिस जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है.

कोरोना किट भी दी जा रही है
वहीं, आज सुबह खबर सामने आई थी कि शुक्रवार को 24 घंटे में जिला शिमला में सबसे ज्यादा 584 मामले सामने आए हैं. जिससे जिला में एक्टिव केसों की संख्या 1400 के आंकड़े को पार कर गई है. कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार की चिंता भी बढ़ रही है. सरकार भले ही यह दावा कर रही है कि अधिकतर कोरोना संक्रमित होम आइसोलेट हुए हैं और वायरस के ज्यादा घबराने की जरुरत नहीं है, लेकिन इससे सतर्क रहना जरूरी है. सरकार का दावा है कि होम आइसोलेट हुए संक्रमितों को सभी तरह की सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं जिसमें कोरोना किट भी दी जा रही है.

आपके शहर से (शिमला)

हिमाचल प्रदेश
हिमाचल प्रदेश

Tags: Corona Virus, COVID 19, Himachal news, Shimla News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here