2 students of class 10th going to get corona vaccine died in Accident vehicle dragged for 30 meters Ruckus cgnt

0
156


जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांचगीर चांपा जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. शनिवार को कोरोना वैक्सीन लगवाने जा रहे दो छात्रों को एक तेज रफ्तार वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया. घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. दरअसल ग्राम बरभाठा के रहने वाले लोकेश बरेठ पिता द्वारिका प्रसाद बरेठ और नीरज चौहान पिता यादराम चौहान उम्र 15 वर्ष दोनों कक्षा दसवीं के छात्र थे. दोनों शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल छपोरा में पढ़ते थे. जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्कूलों में भी 15 से 18 वर्ष के बच्चों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना का टीका लगवाने के लिए दोनों छात्र ग्राम बरभाठा से बाइक में सवार होकर हायर सेकेंडरी स्कूल छपोरा जाने को निकले थे. इसी दौरान डभरा छपोरा मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दिया और मौके से फरार हो गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों छात्र बाइक से उछलकर काफी दूर गिर गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. इस हादसे के बाद मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने हंगामा मचाया और चक्का जाम कर दिया था.

तहसीलदार ने दी समझाइश
पुलिस के मुताबिक मौके पर पहुंचे तहसीलदार व पुलिस की टीम ने आक्रोशित लोगों को समझाइश दी. परिवार के लोगों को 25/25 हजार रुपये की तात्कालिक सहायता राशि देकर मामला शांत कराकर चक्का जाम खत्म कराया है. वहीं स्कूली छात्रों को टक्कर मारकर भागने वाले वाहन की भी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक से गिरकर सड़क पर 30 मीटर दूर तक घिसटते चले गए. हादसे में दोनों बच्चों के सिर पर चोट लगी. जबकि एक बच्चे का पैर टूट गया था. परिजनों के हंगामे के कारण कई घंटे तक मुख्य मार्ग पर आवागमन प्रभावित रहा.

आपके शहर से (जांजगीर)

छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़

Tags: Chhattisgarh news, Road accident



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here