22 year old girl fall in love with sister nanad in a first Lesbian marriage in churu know inside story

0
17


चूरू. भारतीय संस्कृति (Indian culture) के खिलाफ यह नए जमाने का चलन है. एक 22 वर्षीय युवती करीब सालभर पहले रतनगढ़ (Ratangarh) में अपनी बहन के ससुराल आई. यहां पर उसकी मुलाकात बहन की ननद (Sister in law) से हुई. दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ने लगी और नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे से प्यार (Reciprocal love) करने लगी.

इसके बाद रतनगढ़ की रहने वाली 18 वर्षीय युवती रात को अपने घर से निकल गई और हरियाणा के आदमपुर मंडी की रहने वाली 22 वर्षीय युवती के साथ फतेहाबाद में जाकर शादी कर ली.

पिता ने बहुत समझाया मगर नहीं मानी
रतनगढ़ निवासी युवती के पिता ने बताया कि मैने अपनी बेटी बहुत समझाया. मगर वहीं नहीं मानी. मेरी बेटी ऐसी बिल्कुल नहीं थी. जहां तक है वो किसी दबाव या टोने-टोटके में आकर उसके साथ गई है. तीन भाई बहनों में वह सबसे छोटी है. भाई मजदूरी करता है और दूसरा विकलांग है. बेटी कक्षा सात तक पढ़ी हैं. बेटी ने यह गलत किया है मगर अब उसको क्या समझाएं. वह कुछ भी समझने के लिए तैयार नहीं.

बैंक की महिला कर्मचारी ने ग्राहकों के खाते से ही निकाल लिए 13 लाख, ऐसे आई पकड़ में

एक ही जिद हरियाणा लड़की के साथ जाएगी
पिता ने बताया कि उसने केवल एक ही जिद लगा रखी थी कि वह केवल हरियाणा उस लड़की के साथ जाएगी. युवती का पिता पहले पल्लेदारी करता था. वर्तमान में खेतीबाड़ी करता है. वहीं हरियाणा निवासी युवती चार भाई बहन है जिसमें वह खुद सबसे बड़ी है. इसकी एक बहन की शादी मेरे भतीजे से हुई है. घर से जाने के बाद युवती दो माह तक हरियाणा की युवती के साथ रही थी. 10 जनवरी की शाम हम पुलिस के साथ गाड़ी किराये पर कर हरियाणा के आदमपुर गए थे. वहीं पूरी रात रूके. दूसरे दिन सुबह आदमपुर पुलिस थाना गए. वहां की पुलिस ने हस्तक्षेप किया. तब जाकर युवती की मां हमारी बेटी से बात कराई.

लड़कियों ने कहा आजाद होकर हम जीना चाहती हैं
पुलिस को दिए बयान में रतनगढ़ की रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने बताया कि वह अपना जीवन आजादी के साथ जीना चाहती है. इसके अलावा हरियाणा की 22 वर्षीय युवती ने कहा कि वह और उसकी प्रेमिका एक-दूसरे को प्यार करती है और आगे भी साथ में जीवन बिताना चाहती है. हालांकि दोनों के परिवार वालों और पुलिस ने उन्हें काफी देर तक समझाया लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही. फिलहाल जिले में यह मामला काफी चर्चा में है और लोगों अपने अपने तरीके से मामले पर अपनी राय दे रहे हैं.

दो साल पहले जैसलमेर में भी हुई थी लेस्बियन शादी
करीब दो साल पहले राजस्थान के जैसलमेर में एक समलैंगिक विवाह हुआ था, जो तब काफी चर्चित हुआ था. जैसलमेर में एक फ्रांसीसी युवती और एक दक्षिण भारत की एक युवती ने विवाह किया. इस विवाह का आयोजन एक पांच सितारा होटल में भव्य समारोह के रूप में हुआ. यह समारोह पांच दिनों तक चला था. इस विवाह समारोह में संगीत और मेंहदी की रस्मे भी हुईं. इस समारोह में शामिल होने के लिए इन दोनों युवतियों के परिवार वालों के साथ देश-विदेश से भी काफी सारे मेहमानों ने शिरकत की थी.

आपके शहर से (चूरू)

Tags: Churu news, Rajasthan news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here