23 lakh cash recovered from Scorpio in Noida police confiscated all the amount NODBK

0
105


नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सतर्क नोएडा पुलिस (Noida Police) ने जांच के दौरान परी चौक के पास से एक स्कॉर्पियो वाहन में सवार दो लोगों से अलग-अलग 2,94,000 रुपये और 88 हजार रुपये बरामद किए है. थाना बीट-दो और स्टेटिक टीम ने एक स्विफ्ट कार से भी 20 लाख रुपये बरामद किए. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि विधानसभा निर्वाचन को सकुशल एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस और स्टेटिक टीम लगातार जांच कर रही है. इसके तहत परी चौक के पास एक स्कॉर्पियो (Scorpio) को जांच के लिए रोका गया. कार चला रहे प्रमोद चौहान के पास से 2,94,000 रुपये नकद बरामद हुए हैं.

उन्होंने बताया कि उसी कार में सवार सौरव परमार निवासी मुरैना सिटी मध्य प्रदेश के पास से 88 हजार रुपये बरामद हुए हैं. उन्होंने बताया कि दोनों लोगों ने उनके पास से बरामद रकम के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. रकम समेत कार को जब्त किया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस तथा उड़नदस्ता दल व आबकारी विभाग ने संयुक्त रूप से जांच के दौरान एक स्विफ्ट कार को रोका. इसके अंदर 20 लाख रुपये रखे थे. कार चला रहे सैयद कौसर द्वारा उक्त रकम के बारे में कोई उचित जानकारी नहीं दी गई.

डेढ़ करोड़ रुपये की रकम बरामद की थी
बता दें कि बीते 22 जनवरी को भी विधानसभा चुनाव के लिये बनाई गई एक निगरानी टीम ने शुक्रवार को वाहनों की जांच के दौरान एक कार से 4,96,000 रुपये बरामद किये थे. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Police Commissioner Alok Singh) के मीडिया प्रभारी ने बताया कि टीम ने एक स्टेडियम (Stadium) के पास एक कार को जांच के लिए रोका. कार चला रहे वरुण के पास से 4.96 लाख रुपये मिले. उन्होंने बताया कि कार चालक पैसे के बारे में कोई सही जानकारी नहीं दे पाया, जिसके बाद पैसे को जब्त कर लिया गया. टीम ने इससे पहले भी कई जगहों से करीब डेढ़ करोड़ रुपये की रकम बरामद की थी.

(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Crime News, Noida news, Noida Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here