3 बच्चियों को अगवा कर बनाने जा रहे थे हवस का शिकार, चींख सुन पहुंचे ग्रामीण तो हो गए फरार

0
10


बांदा. जिले में शर्मसार करने वाली वारदात हुई. जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात में पानी भरने जा रही तीन बच्चियों को कुछ दबंगों ने अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास किया. लेकिन गनीमत ये रही कि मासूमों की चींख सुन ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और भीड़ देख आरोपी मौके से फरार हो गए. हालांकि परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं बच्चियों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.
बच्चियों ने परिजन को बताया कि जिस दौरान वे पानी भरने के लिए जा रही थीं उसी दौरान दो दबंगों ने उन्हें उठा लिया और एक झोपड़ी में लेकर चले गए. यहां पर उनके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्चियों ने जब मदद के लिए आवाज लगाई तो उसे सुनकर वहां पर ग्रामीण जमा हो गए और दबंगों के चुंगल से बच्चियों को छुड़ा लिया. हालांकि इस दौरान आरोपी मौका देखकर वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार
मासूमों के परिजन ने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने बताया कि कोतवाली देहात की तीन बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने की वारदात सामने आई है. पीड़िताओं के परिजन की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि तीनों बच्चियों को मेडिकल जांच के लिए महिला जिला अस्पताल भेजा गया है.

दहशत में मासूम
वहीं इस वारदात के बाद से ही तीनों मासूम दहशत में हैं. वहीं आरोपियों के खिलाफ ग्रामीणों में रोष है. ग्रामीणों का कहना है कि आरोपियों को कड़ी सजा होनी चाहिए. वहीं तीनों मासूम वारदात के बाद से बदहवास हालत में हैं और किसी से भी बात नहीं कर पा रही हैं. वहीं परिजन का कहना है कि आरोपियों की गतिविधियां गांव में हमेशा से ही संदिग्‍ध रही हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 12, 2022, 20:51 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here