3 employees of Ranka subdivision office became corona positive | रंका अनुमंडल कार्यालय के 3 कर्मी हुए कोरोना पॉजिटिव

0
17


रंका5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रंका अनुमंडल कार्यालय में 3 कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इसके बाद से रंका अनुमंडल कार्यालय में लोगों का आना जाना बंद हो गया है वही स्वास्थ विभाग के भी अंदर हलचल मचा हुआ है। यहां बता दें कि अनुमंडल कार्यालय के तीनों कर्मियों का मंगलवार की शाम रेफरल अस्पताल में एंटीजन कीट के माध्यम से टेस्ट किया गया था जिसमें तीनों लोग पॉजिटिव पाए गए।

कोरोना की तीसरी लहर के दौरान लगातार रंका में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है । अभी तक प्रखंड कार्यालय सहित रंका के विभिन्न इलाकों से तथा अस्पताल कर्मी के साथ-साथ अब अनुमंडल कार्यालय के कर्मी भी पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद से रंका में भय का माहौल हो गया है लेकिन अभी भी काफी संख्या में लोगों के द्वारा कोविड-19 का पालन नहीं किया जा रहा है जिसके वजह से संक्रमण तेजी से फैलने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

बाजारों की बात करें तो अभी भी मास्क का प्रयोग बहुत ही कम लोगों के द्वारा किया जा रहा है जबकि सोशल डिस्टेंसिंग का कहीं ध्यान नहीं रखा जा रहा है । रंका थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय के द्वारा लगातार घूम घूम कर लोगों को कोविड-19 के नियमों को पालन करने के बारे में हिदायत दी जा रही है लेकिन इसका कोई खास असर दिखाई नहीं दे रहा है । जिस तरह से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है जब तक लोग सतर्क नहीं रहेंगे तो स्थिति बहुत ही भयावह हो जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here