3D में रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’! पैसा वसूल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे सुपरस्टार

0
26


मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kuma) इन दिनों कई फिल्मों को लेकर खबरों में हैं. एक के बाद एक अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. एक्टर की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) इसी महीने 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है. कुछ दिन पहले हमने आपको बतया था कि मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं. वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा है कि निर्माता इस फिल्म को 3डी (3D) में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. निर्माता चाहते हैं कि जब फिल्म देखने दर्शक थियेटर आएं तो ये फिल्म उनके उत्साह का लेवल कई गुना बढ़ा दें. इसलिए फिल्म मेकर्स तकनीकी पहलुओं पर बहुत बारीकि से काम कर रहे हैं. फिल्म के विजुएल से लेकर साउंड इफेक्ट्स और बैक ग्राउंड स्कोर को डॉलबाई साउंड में 3डी वर्जन के हिसाब से तैयार किया जा रहा है. मतलब साफ है कि निर्माता चाहते हैं कि ये फिल्म थियेटर्स में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करें.

बता दें, मेकर्स इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करने वाले हैं. लेकिन कोरोना लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद भी देशभर के सभी सिनेमाघरों को नहीं खोला गया है. ऐसे में मेकर्स ‘बेल बॉटम’ (Bellbottom) की रिलीज डेट को लेकर कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते हैं. उन्हें लगता है कि अगर फिल्म को ऐसे माहौल में रिलीज किया गया था, तो ये उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाएगी. ट्रेड-एनल‍िस्‍टों और मार्केट पर नजर रखने वाले एक्‍सपर्ट्स की मानें तो अक्षय की ये फिल्‍म भी 100 करोड़ क्‍लब में शाम‍िल हो सकती है.

बता दें कि, अभी फिल्म मेकर्स की तरफ से इसके रिलीज डेट में बदलाव की घोषणा नहीं की गई है. रणजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर लीड रोल में दिखाई देंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here